Basti News: अब बस्ती में सीमा हैदर जैसी कहानी, दुबई आई प्रेमिका तलाश रही प्रेमी को

Basti News: रामनगर गांव का रहने वाला राजकुमार पंजाब की युवती को दुबई में दिल दे बैठा। जालन्धर की रहने वाली युवती दुबई में पिछले तीन सालों से कुकिंग का काम कर रही थी।

Report :  Amril Lal
Update:2023-11-02 19:42 IST

Dubai Girlfriend Basti Video Viral

Basti News: पाकिस्तान से चलकर सीमा हैदर के अपने प्रेमी के पास आने की कहानी अभी पुरानी नहीं पड़ी था कि दुबई से एक लड़की अपनी प्रेमी की तलाश में बस्तियों पहुँचा। उसने साबित कर दिया कि प्यार करने वाले कभी डरते नहीं है, जब अपनी जिद पर आ जाते हैं तो सात समंदर पार कर अपने प्यार को ढूंढ निकलते हैं। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सुर्खियों में बना है, एक प्रेमिका अपने प्रेमी को ढूंढते हुए दुबई से बस्ती पहुंच गई।

प्रेमिका से उस के प्रेमी ने दुबई में शादी का वादा किया था । लेकिन एक दिन प्रेमी अपनी प्रेमिका को चुपके से छोड़ कर दुबई से इंडिया अपने गांव चला आया। जब प्रेमिका को इस की जानकारी हुई तो उस ने अपने प्रेमी को फोन किया। लेकिन कोई रिस्पॉन्स न मिलने पर प्रेमिका ने सात समंदर पार कर अपने प्रेमी को ढूंढते ढूँढते उस के घर पहुंच गई। हालाँकि प्रेमिका के आने की भनक लगने पर प्रेमी और उस का परिवार घर पर ताला लगा कर नौ दो ग्यारह हो गया। प्रेमिका ने भी ज़िद ठान ली। पिछले चार दिनों से अपने प्रेमी के घर के बरामदे में रह रही है। अपने साथ बेवफाई करने वाले प्रेमी के खिलाफ प्रेमिका ने अब थाने में तहरी दी है।

आप को बता दें दुबौलिया थाना क्षेत्र के रामनगर गांव का रहने वाला राजकुमार पंजाब की युवती को दुबई में दिल दे बैठा। जालन्धर की रहने वाली युवती दुबई में पिछले तीन सालों से कुकिंग का काम कर रही थी। राजकुमार भी युवती के साथ कुकिंग कर रहा था। दोनों के बीच दुबई में प्यार परवान चढ़ा और साथ जीने मरने की कसम खाई। शादी का वादा किया। लेकिन राजकुमार ने अपनी प्रेमिका को धोखा देकर एक महीने पहले अपने घर चला आया। जब एक महीने तक प्रेमिका से संपर्क नहीं हुआ तो उस ने अपने प्यार को ढूंढने के लिए दुबई से बस्ती आने का फैसला किया।

एक सप्ताह पूर्व प्रेमिका दुबई से लखनऊ आई और हर्रैया में होटल के कमरे में रहने लगी । तीन दिन पूर्व प्रेमिका अपनी छोटी बहन को लेकर अपने प्रेमी के घर पहुंची। जहां पर प्रेमी राजकुमार ने अपनी प्रेमिका से कोर्ट मैरिज करने की बात कही । लेकिन शाम को राजकुमार और उस की मां घर में ताला लगा कर मौके से फरार हो गए। प्रेमिका ने बताया की हम दोनों लोग दुबई में साथ रहते थे। राजकुमार ने मुझसे शादी करने की बात कही थी। लेकिन एक महीन बाद अपने घर चले आए । जब मैने फोन किया तो फोन नहीं उठाते थे। प्रेमिका ने बताया कि बीते सोमवार को राजकुमार ने फोन किया और कहा कि मैं दुबई चला आया हूं तुम भी चली आओ।

जबकि एएसपी दीपेंद्र चौधरी ने बताया कि एक युवक और युवती दुबई में होटल में काम करते थे, लड़का दुबई से हिंदुस्तान चला आया और लड़की भी दुबई से उस को ढूंढते हुए यहां पर आई है। लड़की ने तहरीर दी है। पुलिस को निर्देशित किया गया है की घटना की जांच करें। जांच के आधार पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी। 

Tags:    

Similar News