Basti News: तालाब में नहाने के दौरान डूबने से तीन बच्चियों की मौत, जाँच में जुटी पुलिस

Basti News: आज दोपहर जनपद के वाल्टरगंज थाना क्षेत्र स्थित सोनोरा पाठक गांव में तालाब में नहाने गई तीन बच्चियों की डूबने से मौत हो गई।

Report :  Amril Lal
Update: 2024-06-19 14:26 GMT

घटनास्थल पर शवों को कब्जे में लेकर जाँच में जुटी पुलिस। Photo- Newstrack 

Basti News: आज दोपहर जनपद के वाल्टरगंज थाना क्षेत्र स्थित सोनोरा पाठक गांव में तालाब में नहाने गई तीन बच्चियों की डूबने से मौत हो गई। एक साथ तीन बच्चियों की मौत से सारे इलाके में शोक है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बुधवार की दोपहर लगभग 3:00 बजे गांव की तीन बच्चियां चंदा (13) खुशी और तारा उम्र लगभग 12 साल, यह तीनों बच्चियां गांव के एक बाग में आम तोड़ने गई थी। भीषण गर्मी होने के चलते तीनों बच्चियां नहाने के लिए बाग से सटे तालाब में उतर गई। पानी अधिक गहरा होने के चलते तीनों बच्चियां गहरे पानी में चली गई और डूबने से उनकी मौत हो गई। इस घटना की सूचना जब गाँव में पहुँची तो गांव में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुँच कर तीनों शवों को बाहर निकाला और उन्हें अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

परिजन बोले, "मना करने के बावजूद गई थी बच्चियां"

वहीं, घटनास्थल पर पुलिस विभाग के आला अधिकारियों ने पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। साथ ही कैसे हुई इस बात की जानकारी ली। दूसरी ओर घटना को लेकर पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। घटनास्थल पर मौजूद परिजनों ने बताया कि, ''अपनी छोटी बच्चियों से हम लोगों ने मना किया था की आम की बाग में मत जाना लेकिन भीषण गर्मी को देखते हुए तीनों बच्चियां बाग में आम तोड़ने चली गई। वहीं, जब काफी देर तक बच्चियां घर नहीं पहुँची तो खोजबीन शुरू हुई। उन्हें आसपास के लोगों से बच्चियों बाग में जाने की जानकारी हुई। जब परिजन बाग में पहुंचे तो उन्हें पास के तालाब में बच्चियों के शव उतराते मिले। वहीं, इस संबंध में सीओ सिटी ने बताया कि वाटर गंज थाना क्षेत्र में तालाब में डूबने से तीन छोटी-छोटी बच्चियों की मृत्यु हो गई। मौके पर पुलिस पहुंच कर शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा है व आगे की कार्रवाई कर रही है। घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। 

Tags:    

Similar News