Basti News: पूर्णमासी का स्नान, परिवार में मचा कोहराम!

Basti News: सरयू में तीन सगी बहनें नहाने गई थीं। नहाते समय तीनों का पैर फिसल गया, वहां मौजूद लोगों ने तीनों को किसी तरह बाहर निकाला, जिसमें से दो की मौत हो गई।

Update: 2023-06-04 17:23 GMT
घटना की जानकारी देते पुलिस अधिकारी (Pic: Newstrack)

Basti News: जिले के कलवारी थाना क्षेत्र के माझा खुर्द में एक दर्दनाक हादसा हो गया। सरयू नदी में नहाने गईं दो बच्चियों का पैर फिसल गया जिससे वे नदी में डूब गईं और उनकी मौत हो गई। जबकि वहीं एक बच्ची को स्थानीय लोगों ने बचा लिया, बच्चियों की मौत की सूचना पर इलाके में हड़कंप मच गया। बता दें कि पूर्णिमा मेले में सुबह करीब साढ़े पांच बजे सरयू नदी में बच्चियां स्नान कर रही थीं। इस दौरान अचानक बालिकाएं गहरे पानी में डूबने लगीं। स्थानीय लोगों ने सरयू नदी से तीनों बालिकाओं को बाहर निकाला जिसमें से 2 बालिकाओं को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बहादुरपुर भेजा गया जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया, वहीं एक बालिका को बचा लिया गया है।

कलवारी थाना क्षेत्र के भंगुरा गांव निवासी अनिल की बेटी नैना 9 वर्ष व राकेश की बेटी शिव कुमारी 10 वर्ष तथा रेनू 13 वर्ष एक साथ स्नान करने के लिए जैसे ही सरयू नदी में पैर रखा, अचानक पैर फिसलने से गहरे पानी में डूबने लगीं, आसपास स्नान कर रहे लोगों व नाविकों ने आनन-फानन में तीनों को बाहर निकाला, जिनमें से नैना और शिव कुमारी की मौत हो गई, नैना कुमारी 9 वर्ष क्लास 4 और शिवकुमारी 10 वर्ष क्लास 5 की छात्रा थी।

मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं ग्रामीणों में भी इस घटना को लेकर मायूसी छा गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चियों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भेजा, डॉक्टरों ने दो बच्चियों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों शव अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरने की कार्रवाई में जुटी गई है।

Tags:    

Similar News