Basti News: ग्राम प्रधान ने ग्राम पंचायत सदस्य को जान से मारने की दी धमकी, पीड़ित ने पुलिस से कहा- बचा लो

Basti News: पीड़ित ने बताया कि प्रधान जी अपने गुर्गों को साथ में लेकर आये और मुझे जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि 18000 रुपए का प्रतिमाह 10% ब्याज की दर से सूद मिलाकर 116000 रुपया बना तत्काल सूद सहित पैसा वापस कर दो ।

Report :  Amril Lal
Update: 2024-08-30 15:12 GMT

ग्राम प्रधान ने ग्राम पंचायत सदस्य को जान से मारने की दी धमकी, पीड़ित ने पुलिस से कहा- बचा लो: Photo- Newstrack

Basti News: उत्तर प्रदेश के जनपद बस्ती के गौर थाना क्षेत्र के ग्राम डिगरभरिया के रहने वाले ग्राम पंचायत सदस्य राम अवतार ने अपने ही ग्राम पंचायत के ग्राम प्रधान पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक बस्ती से लिखित प्रार्थना पत्र देकर शिकायत किया है। वहीं राम अवतार ने बताया कि हमारे ग्राम सभा के ग्राम प्रधान द्वारा मुझे 36000 रुपए दिया गया था। जिसमें 18000 रुपए का बेड बनवाकर प्रधान जी के यहां भिजवा दिए 18000 रुपए उनका बचा है।

उधारी का है मामला

प्रधान जी ने ग्राम सभा में एक बैठक की थी। तबीयत खराब हो जाने के कारण मैं बैठक में नहीं पहुंच पाया, इसी बात को लेकर प्रधान जी अपने गुर्गों को साथ में लेकर आये और मुझे जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि 18000 रुपए का प्रतिमाह 10% ब्याज की दर से सूद मिलाकर 116000 रुपया बना तत्काल सूद सहित पैसा वापस कर दो नहीं तो तुम जानते हो कि मेरी पहुंच ऊपर तक है, तुमको जान से मारकर फेंक देंगे कोई कुछ कर नहीं पाएगा ।

इसी बात को लेकर पीड़ित प्रधान के दबंगई से भयभीत है। गांव में प्रधान के गुर्गों द्वारा पीड़ित को खोजा जा रहा है, जबकि पीड़ित गांव छोड़कर अपने रिश्तेदार के यहां रात गुजार रहा है।

आज पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक बस्ती से शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है । दबंग प्रधान सहित उनके गुरुगो के खिलाफ तत्काल मुकदमा दर्ज किया जाए। अन्यथा हम जिला अधिकारी कार्यालय के सामने अनिश्चितकालीन धरने पर बैठेंगे। वहीं पुलिस अधीक्षक बस्ती से पीड़ित ने यह भी मांग किया है कि दबंग ग्राम प्रधान द्वारा क्षेत्र में सूद का धंधा किया जाता है, इनके खिलाफ जांच कर कार्रवाई की जाए

जांच रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की जाएगी

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक बस्ती गोपाल कृष्ण चौधरी ने कहा कि मामला संज्ञान में है सारे तथ्यों की जांच कराई जा रही है। थाना अध्यक्ष गौर से जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News