Moradabad News: भाभी ने उकसा कर ननंद को किया आत्म हत्या करने पर मजबूर, चार लोग को गिरफ्तार

Moradabad News: मुरादाबाद में एक नवालिक युवती से बलात्कार करने की बात की पुष्टि करने के लिए ऑडियो रिकॉर्ड कर वायरल होने से दुखी युवती ने 3 सितंबर को आत्मा हत्या कर ली थी।

Report :  Shahnawaz
Update:2022-09-07 22:28 IST

 27 वर्षीय लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

Moradabad News Today: मुरादाबाद जनपद के थाना सोनकपुर क्षेत्र में एक नवालिक युवती से बलात्कार करने की बात की पुष्टि करने के लिए ऑडियो रिकॉर्ड (audio record) कर वायरल होने से दुखी युवती ने 3 सितंबर को आत्मा हत्या कर ली थी। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ऑडियो वायरल करने वाली मृतिका युवती की भाभी, युवती के परिवार का भाई, बलात्कार करने वाले सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया।

भाभी ने ऑडियो वायरल करने के बाद ऑडियो डिलीट कर दी। 10 से 12 दिन पहले गांव के एक युवक ने मृतिका के साथ बलात्कार किया था। भाभी के चालचलन को लेकर लगातार घर में क्लेश होता था इसी को छुपाने के लिए ननद को बदनाम करने के लिए की थी ऑडियो वायरल।

मुरादाबाद जनपद के सोनकपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 3 सितंबर को एक किशोरी ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। दुष्कर्म किशोरी का ऑडियो वायरल होने से आहत किशोरी ने यह कदम उठाया था। परिवार के लोगों ने उसे एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां के इलाज के दौरान किशोरी ने दम तोड़ दिया था।

यूपी की भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी थी. पुलिस ने मृतका किशोरी को आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने के लिए भाभी व परिवार के भाई और बलात्कार करने वाले आरोपी सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

एसपी देहात ने दी घटना की पूरी जानकारी

एसपी ग्रामीण संदीप सिंह मीणा ने बताया कि सोनकपुर थाने में 4 तारीख को एक तहरीर मिली तहरीर में बताया गया की युवती ने फांसी लगा ली है. फांसी की वजह वादी ने बताई की वसीम नाम के लड़के ने युवती के साथ 10 से 12 दिन पहले बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था.

भाभी ने अपने चाल चलन को सही साबित करने के लिए ननद को बदनाम किया

मृतिका किशोरी की भाभी के खराब चाल चलन को लेकर अक्सर परिवार में क्लेश होता था। ननद के साथ बलात्कार की घटना की जानकारी भाभी को हो गयी। इस बात की पुष्टि करने के लिए गांव के एक युवक फहीम से फोन पर बात की क्या यह बात सही है। फहीम ने कहा कि यह बात सही है। भाभी ने फहीम से कहा कि वसीम को कांफ्रेंस पर लेकर यह बात मुझको सुनवाओ की बलात्कार वाली बात सही है।

फहीम ने कहा कि आप कॉल रिकॉर्ड मत करना में कांफ्रेंस पर लेकर सुनवाता हूं। फहीम ने जब वसीम से बात की पुष्टि की क्या तो भाभी ने कॉल को रिकॉर्ड कर लिया। भाभी ने अपने खराब चाल चलन को सही साबित करने के लिए परिवार के ही देवर ज़हीर को वह रिकॉर्डिंग भेज दी। ज़हीर ने यह बात परिवार में बताया तो परिवार के लोगो ने मृतिका को ताने देने शुरू कर दिए। जिसके बात मृतिका ने परिवार के तानों से तंग आकर 3 सितंबर को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। भाभी ने इसके बात यह कॉल रिकॉर्डिंग अपने फोन से डिलीट कर दी।

Tags:    

Similar News