बीएचयू में चाय विक्रेता की सिर कूंचकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

उसके सिर पर चोट के गंभीर निशान मिले हैं। घटना की सूचना मिलते ही प्रोक्टोरियल बोर्ड के जवान मौके पर पहुंच गए। इसके बाद लंका पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Update: 2023-06-02 13:02 GMT
बीएचयू में चाय विक्रेता की सिर कूंचकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

वाराणसी: जिले की कानून व्यवस्था को बदमाशों ने एक बार फिर से चुनौती दी है। दंपत्ति मर्डर का अभी खुलासा हुआ भी नहीं था की बदमाशों ने अतिसुरक्षित माने जाने वाले बीएचयू में एक चाय विक्रेता की सिर कूंचकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: बिग-बॉस सीजन 13 के इवेंट में हुआ बवाल, सलमान ने बोली बड़ी बात

चयविक्रेता का शव दुकान के बाहर पड़ा मिला। कैम्पस में हुए इस सनसनीखेज वारदात के बाद हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस इस मामले के जांच कर रही है।

संपत्ति विवाद की आशंका

मूलरूप से गोरखपुर का रहने वाला (रामू 60 साल) लंका स्थित रमना में मकान बनवाकर रहता था। उसकी बीएचयू में आयुर्वेद संकाय के पास चाय की दुकान थी। मंगलवार की सुबह खबर मिली कि उसकी लाश दुकान के पास पड़ी है।

यह भी पढ़ें: बेहद खतरनाक 6 ऐप! Google Play से हटे, आप भी तुरंत करें डिलीट

उसके सिर पर चोट के गंभीर निशान मिले हैं। घटना की सूचना मिलते ही प्रोक्टोरियल बोर्ड के जवान मौके पर पहुंच गए। इसके बाद लंका पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को आशंका है कि संपत्ति के विवाद में हत्या हुई है।

Tags:    

Similar News