Meerut News: बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्चना गौतम जीतने के लिए खेल रही यूपी कार्ड, बोल रही- अपनी बेटी को वोट करें

Meerut News: अर्चना गौतम एक बार फिर लोंगो से अपने लिए वोट मांग रही हैं। लेकिन, इस बार वह विधान सभा या लोकसभा चुनाव के लिए नहीं बल्कि ‘बिग बॉस 16’ में खुद को विजेता बनाने के लिए।

Report :  Sushil Kumar
Update:2023-02-12 18:56 IST

 मेरठ: बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्चना गौतम जीतने के लिए खेल रही यूपी कार्ड

Meerut News: अर्चना गौतम एक बार फिर लोंगो से अपने लिए वोट मांग रही हैं। लेकिन, इस बार वह विधान सभा या फिर लोकसभा चुनाव के लिए नहीं बल्कि ‘बिग बॉस 16’ में खुद को विजेता बनाने के लिए सोशल मीडिया के जरियें वोट मांग रही है। राजनीतिज्ञ होने के नाते अर्चना गौतम राजनीतिक दांव-पेंच खेलने से भी नहीं चूक रही हैं।

सोशल मीडिया में उनका एक वीडियों बहुत तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसमें अर्चना गौतम कह रही हैं कि मैं अर्चना गौतम आपकी बेटी आपकी बहन और आपकी दोस्त। आप लोंगो को पता है कि मैं बिग बॊस में हूं। और इस वक्त मुझे आप लोंगो के सर्पोट की बहुत जरुरत है। क्योंकि मैं मेरठ की हूं। यानी यूपी वाली हूं। तो मुझे यूपी वाले भाइयों की बहुत इस वक्त जरुरत है। तो मैं यही निवेदन आप लोंगो से करना चाहती हूं कि मेरे लिए बहुत ज्यादा प्राऊड मूवमेंट है। और आप लोंगो के लिए भी बहुत प्राऊड मूवमोंट है।

अपनी बेटी को वोट करें

क्योंकि आज आपकी बेटी देश का नाम रोशन कर रही है। बिग बॊस जैसे मंच पर आई है और इन लोंगो से लड़ने जो कि बहुत बड़े हैं और जो कि खुद को ना जाने क्या बोलते हैं। उन लोंगो से मैं लड़ रही हूं। तो इस चीज में मुझे आप लोंगो का सहयोग चाहिए। तो मैं चाहती हूं कि आप मुझे अपनी बहन को, अपनी दोस्त को अपनी बेटी को वोट करें ऐर विजयी बनायें। अंत में अर्चना गौतम कहती हैं-और हां पता तो हैं ना मेरठ वाले क्या करते हैं। मारते बाद में पहले नाम ही बोल देते हैं मेरठ।

बता दें कि बिग बॉस सीजन 16’कंटेस्टेंट अर्चना गौतम के समर्थन में मेरठ की जनता जुट गई है। ‘बिग बॉस 16’ में आज इस सीजन का विनर मिल जाएगा। मेरठ निवासी अर्चना गौतम भी शो में फाइनलिस्ट के तौर पर पहुंच चुकी हैं। वहीं उनके परिजनों और समर्थकों द्वारा उनकी जीत के लिए जगह-जगह विशेष अभियान चलाकर अर्चना को वोट करने की अपील की जा रही है।

रैली में वोट फॉर अर्चना के लगे नारे

हाल ही में सूरजकुंड पार्क में जनता के हुजूम ने रैली निकालकर वोट फॉर अर्चना के नारे लगाए। शहर के परतापुर निवासी अभिनेत्री व मॉडल अर्चना गौतम के पिता गौतम बुद्ध ने लोगों से बेटी को जिताने की अपील की। उन्होंने बताया कि शो में बेटी ने खूब मेहनत की है। अर्चना शो के फिनाले में टॉप-5 में चुनी गईं। रविवार तक वोटिंग लाइन खुलेंगी। अधिक से अधिक वोट कर उसे शो में जिताने का प्रयास करना है।

26 वर्ष की अर्चना गौतम ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने 2015 में ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती फिल्म से डेब्यू किया। अर्चना गौतम ने ‘हसीना पार्कर और ‘बरोटा कंपनी जैसी फिल्मों में भी एक्टिंग के जलवे दिखाए। अर्चना गौतम ने मेरठ से पत्रकारिता की पढ़ाई की। बता दें कि 2018 में अर्चना गौतम ने मिस बिकिनी इंडिया, मिस कुओमो इंडिया, मिस टैलेंट प्रतियोगिताओं को अपने नाम किया। यूपी विधानसभा चुनाव से पहले उन्हें छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश सिंह बघेल ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता दिलाई। चुनाव में हालांकि उनकी जमानत जब्त हो गई थी।

Tags:    

Similar News