Sonbhadra Sucide Case: विजेता कुमारी आत्महत्या में बड़ा खुलासा, इसने ली जान

पुलिस ने विक्की से जब पूछताछ की, तो पता चला कि विजेता की मुलाकात युवक से सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। जब दोनों के बीच जान-पहचान आगे बढ़ी तो युवक ने लड़की के कुछ वीडियो बनाकर रख लिए थे।

Update: 2021-01-22 08:21 GMT
Sonbhadra Sucide Case: विजेता कुमारी आत्महत्या में बड़ा खुलासा, इसने ली जान

सोनभद्र: विजेता कुमारी आत्महत्या के मामले में पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है। बता दें कि स्थानीय पुलिस ने इस केस की जांच में एक हरदोई के युवक को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया के जरिए विजेता और युवक की मुलाकात हुई थी। युवक के मांगे जाने पर विजेता ने कुछ फोटो शेयर की थी। बीतते वक्त के साथ युवक ने विजेता को फोटो और वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल करने लगा। युवक द्वारा लगातार परेशान किए जाने पर विजेता ने 22 नवंबर को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

क्या है मामला

मामला शक्ति नगर के बिना चौकी के कोहरौलिया गांव का है, जहां विजेता कुमारी नाम की युवती ने 22 नवम्बर को घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवार से पूछताछ की और युवती की मोबाइल जब्त कर ली थी। पुलिस ने जब युवती के मोबाइल की जांच की तो पती चला कि युवती एक विक्की सैनी नाम के युवक से बात करती थी। विक्की सैनी हरदोई का रहने वाला था। विक्की के बारे में पता चलने पर सोनभद्र की हरदोई पहुंची और युवक को हिरासत में लेकर सोनभद्र ले आई। पुलिस ने विक्की से जब पूछताछ की, तो पता चला कि विजेता की मुलाकात युवक से सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। जब दोनों के बीच जान-पहचान आगे बढ़ी तो युवक ने लड़की के कुछ वीडियो बनाकर रख लिए थे। उस वीडियो के दम पर विक्की विजेता को ब्लैकमेल करने लगा था।

ये भी पढ़ें:बलिया में कोटेदार की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार, तलाश में जुटी पुलिस

युवती से वसूले 5000 रुपए

बताया जा रहा है कि विक्की ने ब्लैकमेलिंग के जरिए विजेता से 5000 रुपए भी वसूले थे। विक्की की लगातार धमकियों से परेशान होकर एक दिन विजेता ने उस वीडियो कॉल किया और बात करते हुए फांसी लगा ली। पुलिस में मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी इतना शातिर है कि सोशल मीडिया के माध्यम से भोली-भाली लड़कियों को फंसाकर उनसे पैसे ऐंठने का काम करता है। उनकी अश्लील फ़ोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर अपने कुछ साथियों को बांट देता है। आरोपी ने इस तरह से कई लड़कियों के साथ ब्लैकमेलिंग की है।

आरोपी के दोस्त भी थे शामिल

बताते चलें कि सोनभद्र पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र बहादुर सिंह ने मामले की पूरी जानकारी मीडिया से साझा किया और बताया कि इस घटना के पीछे जितने आरोपी के दोस्त या अपराधी शामिल है। उनको भी संलिप्तता के आधार पर गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:शिवपाल के बेटे आदित्य पहुंचे फिरोज़ाबाद, सपा से गठबंधन पर दिया बड़ा बयान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News