Bijnor: आंगन में सो रहे प्रधान पति की हत्या, गोली मारकर बदमाश हुए फरार

Bijnor: पूर्व प्रधान पति अपने घर के आंगन में सो रहा था तभी बीती रात्रि लगभग 1:30 बजे अज्ञात बदमाशों द्वारा उसके घर के आंगन में जाकर पूर्व प्रधान पति की गोली मारकर हत्या की गई है।

Published By :  Vidushi Mishra
Update:2022-05-02 12:54 IST

बुलंदशहर में सिरफिरे युवक का खूनी तांडव (photo : social media )

Bijnor: पूर्व प्रधान पति की बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है ।पता चला है कि पूर्व प्रधान पति अपने घर के आंगन में सो रहा था तभी बीती रात्रि लगभग 1:30 बजे अज्ञात बदमाशों द्वारा उसके घर के आंगन में जाकर पूर्व प्रधान पति की गोली मारकर हत्या की गई है।

इस घटना को लेकर मोहल्ले में जहां सनसनी फैल गई तो वहीं मृतक प्रधान पति के घर वालों का रो रो कर बुरा हाल है।सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रधान पति के शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और अज्ञात बदमाशों की तलाश में पुलिस जुट गई है।

थाना मंडावली क्षेत्र के रामपुर चट्ठा में बीती रात 1:30 बजे पूर्व प्रधान पति सागर सैनी की अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या करने का मामला संज्ञान में आया है। पता चला है कि पुरानी दुश्मनी को लेकर अज्ञात बदमाशों द्वारा प्रधान पति की गोली मारकर हत्या की गई है। इस घटना के बाद से प्रधान पति के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

उधर सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इस घटना को लेकर परिजनों के लोगों से भी बातचीत की है।प्रथम दृष्टया पता चला है कि पूर्व प्रधान पति सागर सिंह की गांव के ही कुछ लोगों से रंजिश चली आ रही थी। हो सकता हो इस हत्या के पीछे पुरानी रंजिश हो।

पुलिस हर पहलू पर छानबीन में जुट गई है। उधर इस वारदात को लेकर एसपी ने गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है। साथ ही पुलिस इस हत्या की गहनता से जांच पड़ताल में जुट गई है।

एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि बीती रात को पूर्व प्रधान सागर सिंह की गोली मारकर अज्ञात बदमाशों द्वारा हत्या करने का मामला प्रकाश में आया था।इस घटना को लेकर मेरे और पुलिस टीम द्वारा घर की तलाशी ली गई है।

शुरुआती दौर में पता चला है कि इस हत्या के पीछे पुरानी रंजिश की हो सकती है।पुलिस टीम को गठित कर दिया गया है जल्दी हत्यारोपी को गिरफ्तार करके हत्या का खुलासा किया जाएगा।

Tags:    

Similar News