Bijnor Crime News: बीवी के प्रेम प्रसंग के शक में साढू की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

Bijnor News: थाना शेरकोट क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक ने अपनी बीवी के प्रेम प्रसंग के शक के चलते साढू की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। जिसका खुलासा पुलिस ने किया है।

Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-05-01 13:08 GMT

बिजनौर: पुलिस ने किया हत्या का खुलासा

Bijnor News: जिले के कस्बा शेरकोट (Shercoat) में प्रेम प्रसंग के चलते युवक शहजाद ने अपने साढू की चाकू से गोदकर रोड पर हत्या कर दी थी। आरोपी युवक वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया था। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस (UP police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया था। पुलिस ने आज हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। हत्या आरोपी के पास से पुलिस ने चाकू भी बरामद कर लिया है।

आपको बता दें जनपद बिजनौर के थाना शेरकोट क्षेत्र के मोहल्ला कोटरा कस्बा शेरकोट निवासी शमशाद और उसके साढू शहजाद में प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर विवाद हो गया था। शहजाद को शक था कि उसकी पत्नी के साथ शमशाद का प्रेम प्रसंग है।

सरेआम बेरहमी से चाकू से गोंदकर हत्या

शमशाद कल अपने घर की सीढियों पर बैठा हुआ था। तभी शहजाद ने शमशाद की सरेआम रोड पर बेरहमी से चाकू से गोंदकर हत्या कर दी और अभियुक्त शहजाद वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया था। जिसमें आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने क्षेत्राधिकारी अफजलगढ के नेतृत्व में 03 टीमें गठित कर जल्द से जल्द हत्यारोपी को गिरफ्तार करने के लिये कहा था। स्थानीय पुलिस व अन्य टीम की मदद से हत्या के आरोपी शहजाद को 12 घंटे के अंदर घटना में उपयोग अवैध चाकू सहित गिरफ्तार कर लिया है।

बीवी के प्रेम प्रसंग के शक में हत्या

एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने हत्या खुलासा करते हुए बताया कि थाना शेरकोट क्षेत्र (Police Station Sherkot Area) के अंतर्गत एक युवक ने अपनी बीवी के प्रेम प्रसंग के शक के चलते साढू की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। हत्यारोपी कल वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया था। जिसमें स्थानीय पुलिस ने आज फरार आरोपी अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी को जेल भेजा जा रहा है और अन्य विधि कार्रवाई भी कराई जा रही है।

Tags:    

Similar News