Bijnor News: मासूम बच्ची की हत्या का मामला, संतान सुख की प्राप्ति के बहकावे में आकर की थी हत्या, कातिल गिरफ्तार

Bijnor News: पुलिस ने मासूम बच्ची की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए गांव के ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार करके आज जेल भेज दिया है।

Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-03-25 10:08 GMT

पुलिस के साथ आरोपी। 

Bijnor News: जिले में 4 दिन पहले एक मासूम बच्ची का शव गांव के ही एक तालाब के पास ईख के खेत में पड़ा हुआ मिला था। बच्ची का शव मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। इस हत्या को लेकर पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी थी। पुलिस ने आज इस हत्या का खुलासा करते हुए गांव के ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार करके आज जेल भेज दिया है।

संतान सुख की प्राप्ति के बहकावे में आकर की हत्या

जिले के थाना नहटौर क्षेत्र (Thana Nahtaur area) के गांव अकबरपुर में 22 तारीख को सुबह 11 बजे खेत में एक मासूम बच्ची अनामिका का शव मिला था। शव मिलने पर इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस और बच्ची के परिजनों को दी थी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की, तो पता चला कि बच्ची की गला घोटकर हत्या की गई है। पुलिस ने इस हत्या को लेकर परिजनों से भी बातचीत की थी। लेकिन इस हत्या को लेकर परिजन कुछ खास पुलिस को बता नहीं पाए थे।

पुलिस ने सर्विलांस टीम के थ्रू बच्ची के हत्यारे अर्जुन को आज गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में अर्जुन ने बताया कि उसकी शादी को 8 साल बीत चुके थे और उसकी कोई भी औलाद नहीं हो रही थी। किसी व्यक्ति द्वारा उसे बताया गया था कि किसी बच्चे की हत्या करने के बाद उसे संतान का सुख मिल सकता है। इसी को लेकर उसने मासूम बच्ची अनामिका की हत्या करके उसके शव को एक साड़ी में लपेटकर एक के खेत में फेंक दिया था।

आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

इस घटना को लेकर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह (SP Dr Dharamveer Singh) ने बताया कि संतान सुख की प्राप्ति के बहकावे में आकर अर्जुन ने मासूम बच्ची की हत्या करके उसके शव को ईद के खेत में फेंका था। पुलिस ने हत्या आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आज जेल भेज रही है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News