Bijnor News: CM Yogi ने एक वोट की बताई कीमत, बोले- वोट गलत हाथों में गया तो कर्फ्यू, सही जगह पड़ा तो कांवड़ यात्रा...

Bijnor News:सीएम योगी ने लोकसभा चुनाव 2024 में जीत का दावा करते हुए कहा कि अभी और बड़े फैसले इंतजार कर रहे हैंँ इस बार 400 पार होगा। ये नारा4 नहीं हकीकत है। जनता बीजेपी के साथ है।

Update: 2024-03-29 13:11 GMT

CM Yogi Adityanath (Pic:Social Media)

Bijnor News: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने शुक्रवार को बिजनौर (Bijnor) में विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने यहां जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आपका एक वोट कर्फ्यू भी लगा देता है और एक वोट कांवड़ यात्रा भी निकाल देता है। सीएम ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस जब सत्ता में आती हैं तो अपने परिवार तक सीमित रह जाती हैं। वहीं, बीजेपी सरकार का उद्देश्य सबका साथ और सबका विकास है।

सीएम योगी ने लोकसभा चुनाव 2024 में जीत का दावा करते हुए कहा कि अभी और बड़े फैसले इंतजार कर रहे हैंँ इस बार 400 पार होगा। ये नारा4 नहीं हकीकत है. जनता बीजेपी के साथ है।

आपका एक वोट कर्फ्यू भी लगा देता है

सीएम योगी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि "एक वोट की कीमत क्या होती है... आपका एक वोट कर्फ्यू भी लगा देता है और एक वोट कांवड़ यात्रा भी निकाल देता है। सही दिशा में जाए तो कांवड़ यात्रा निकलती है और गलत हाथों में जाए तो कर्फ्यू लगा देता है। एक वोट गलत हाथों में जाता है तो वो अराजकता फैलाती है और अगर वही वोट सही दिशा में जाता है, सही पार्टी के पास जाता है तो आस्था का सम्मान करा देता है। ऐसे ही जैसे 500 वर्षों का इतंजार अयोध्या धाम में समाप्त हुआ है। रामलला विराजमान हुए हैं।" सीएम योगी ने लोकसभा चुनाव 2024 में जीत का दावा करते हुए कहा कि अभी और बड़े फैसले इंतजार कर रहे हैंँ इस बार 400 पार होगा। ये नारा4 नहीं हकीकत है. जनता बीजेपी के साथ है।

आप प्रबुद्धजनों का आशीर्वाद हमारे दोनों प्रत्याशियों को मिले 

CM योगी आदित्यनाथ बिजनौर के जेवीएस रिसोर्ट में प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। सीएम योगी ने NDA गठबंधन प्रत्याशियों के लिए प्रबुद्ध लोगों से जीत की अपील की। बिजनौर लोकसभा सीट से RLD प्रत्याशी चंदन चौहान और नगीना सुरक्षित लोकसभा सीट से बीजेपी के ओम कुमार प्रत्याशी हैं। CM योगी ने कहा कि ये महात्मा विदुर की भूमि है, ऐसे में यही चाहता हूं कि आप प्रबुद्धजनों का आशीर्वाद हमारे दोनों प्रत्याशियों को मिले। लोग कहते थे कि यहां रात को नहीं रुकना चाहिए, मगर मैं यहां रुका भी और यहां के प्रबुद्धजनों के साथ संवाद भी किया।

Tags:    

Similar News