Hathras News: कैंटर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, शादी के घर में छाया मातम

Hathras News: हाथरस के थाना सासनी क्षेत्र में एनएच 93 पर शादी के कार्ड बांट कर अलीगढ़ विजयगढ़ लौट रहे बाइक सवार चाचा भतीजे को अलीगढ़ रोड पर गांव बरसै के निकट कैंटर ने टक्कर मार दी।

Report :  G Singh
Update: 2022-11-17 00:43 GMT

हाथरस हादसें में घायल (सोशल मीडिया) 

Hathras News: हाथरस के थाना सासनी क्षेत्र में एनएच 93 पर शादी के कार्ड बांट कर अलीगढ़ विजयगढ़ लौट रहे बाइक सवार चाचा भतीजे को अलीगढ़ रोड पर गांव बरसै के निकट कैंटर ने टक्कर मार दी। जिससे चाचा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल से गंभीर हालत में रेफर कर दिया गया। अलीगढ़ के थाना विजयगढ़ क्षेत्र के गांव भिनौली निवासी 35 वर्षीय राम किशोर पुत्र कुमारपाल अपने भतीजे मनोज पुत्र रामनिवास के साथ बाइक पर सवार हो, हाथरस क्षेत्र में दूसरे भतीजे की शादी के कार्ड बांटने आए थे।

बुधवार की देर शाम को वह कार्ड बांट कर अपने गांव लौट रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक गांव बरसै के निकट पहुंची तो सामने से आ रहे कैन्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे चाचा भतीजे घायल हो गए। घटना के बाद इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। दोनों को पुलिस ने आनन फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टर ने रामकिशोर को मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना मिलने पर मृतक के परिवार के लोग भी जिला अस्पताल पहुंच गए। लोगों के आने पर घायल मनोज को गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया।

तीन दिसम्बर की है घायल के भाई की शादी

एनएच पर हुए सड़क हादसे में मृत चाचा के भतीजे की 3 दिसंबर को शादी है। उसी के चलते घर में काफी खुशी का माहौल था। सभी शादी की तैयारियों में जुटे हुए थे। यह दोनों भी शादी के कार्ड बांट कर लौट रहे थे। चाचा की मौत से शादी वाले घर की खुशियां हवा में उड़ गई। परिवार के लोगों के होश उड़ गए और घर में मातम छा गया।

Tags:    

Similar News