बीजेपी में घमासान: केशव ने कहा जांच होगी, तो विवेक ने दोहराए आरोप

Update: 2016-07-18 03:10 GMT

लखनऊ: बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील बंसल पर पार्टी के किसान मोर्चा उपाध्यक्ष द्वारा लगाये गए भ्रष्टाचार के आरोपों का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। सूत्रों के अनुसार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पूरे प्रकरण पर यूपी बीजेपी से विवरण मांगा है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या ने Newztrack से फोन पर कहा कि हम विवेक श्रीवास्तव के कृत्य की जांच करवा रहे हैं और अनुशासनहीनता पाई गयी तो कार्रवाई होगी। उधर, विवेक ने अपने आरोप फिर दोहराए हैं।

जांच की मांग

-बीजेपी किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष विवेक श्रीवास्तव ने कहा कि मेरे आरोपों की जांच होनी चाहिए ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके।

-विवेक ने कहा कि अगर मेरे आरोपों में जरा भी झूठ हो तो पार्टी द्वारा तय सजा भुगतने को तैयार हूं।

-अपने ऊपर बिठाई गई जांच पर विवेक ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष को सुनील बंसल और ओम माथुर के खिलाफ जांच का अधिकार नहीं है इसलिए वह मेरे खिलाफ जांच करा रहे हैं।

पार्टी हित में कदम

-विवेक श्रीवास्तव ने अपने आरोप दोहराते हुए सुनील बंसल और ओम माथुर को यूपी से बाहर भेजे जाने की मांग की।

-पार्टी और संगठन के दो बड़े नेताओं पर संगीन आरोप लगाने के सवाल पर विवेक ने कहा कि उन्होंने यह कदम पार्टी हित में उठाया है।

-विवेक ने कहा ये दोनों नेता बीजेपी हाईकमान के सपनों पर पानी फेर रहे थे, और मेरे पास इसके सिवा कोई चारा नहीं था।

केशव पर भी उठाई उंगली

-पार्टी लाइन से हट कर सोशल मीडिया के जरिये आरोप लगाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पिछले दो महीने से ओम माथुर से मिलने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन मिलना तो दूर वह फ़ोन पर बात करने को भी तैयार नहीं थे।

-विवेक ने कहा मैं पिछले 27 साल से पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी रहा हूं,कभी अनुशासनहीनता नहीं की। लेकिन जब पानी सर से ऊपर हो गया तो पार्टी हित में आवाज उठानी पड़ी.

-विवेक ने पार्टी अध्यक्ष केशव मौर्या पर भी उंगली उठाते हुए कहा कि वह इतनी पॉवर ही नहीं रखते कि सुनील बंसल और ओम प्रकाश माथुर के बारे में कुछ सुन सकें।

Similar News