छेड़खानी, बलात्कार के मामले में फंसे भाजपा जिला उपाध्यक्ष, जांच में जुटी पुलिस

इस संबंध में पीड़िता की मां का आरोप है कि उसके घर के पास में ही रहने वाले हरिकिशन सैनी ने उसकी नाबालिग पुत्री के साथ जबरन घर मे घुसकर छेड़छाड़ की एवं दुराचार करने का प्रयास किया ।

Update: 2021-03-05 05:04 GMT
सोशल मीडिया से फोटो

कोसीकला : थाना कोसीकला में कस्बा चौकी क्षेत्र की सैनी तालाब कॉलोनी में रहने वाली एक महिला ने अपनी नाबालिग पुत्री के साथ कॉलोनी के ही रहने वाले भाजपा नेता हरिमोहन सैनी पर लगातार छेड़खानी व घर मे घुसकर बलात्कार का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है ।

पीड़िता की मां का आरोप

इस संबंध में पीड़िता की मां का आरोप है कि उसके घर के पास में ही रहने वाले हरिकिशन सैनी ने उसकी नाबालिग पुत्री के साथ जबरन घर मे घुसकर छेड़छाड़ की एवं दुराचार करने का प्रयास किया । आरोपी भाजपा नेता पर पीड़िता की मां ने छेड़खानी का आरोप लगाया है । पीड़िता की माँ ने बताया कि 3 मार्च को हरिमोहन सैनी उनके घर पर कार से आया और जब वह घर के बाहर पानी भर रही थी । हरिकिशन को देख उसने इसका विरोध किया तो हरिकिशन दबंगई दिखाते हुए घर मे घुस गया ।

 

यह पढ़ें....पीएम मोदी के बांग्लादेश दौरे का चुनावी कनेक्शन, बंगाल की इन सीटों पर पड़ेगा असर

पुलिस से गुहार

घर में घुसकर उसने बेटी को अकेला देख बदनीयत से पकड़ लिया और उसके साथ बलात्कर करने का प्रयास किया । हरिकिशन की घटना का विरोध उसने पड़ोसी की छत पर जाकर किया। शोरगुल हो जाने और लोगो के आने पर वह अपने रसूख को दिखा कर चला गया । घटना की जानकारी अन्य परिवार के लोगों को होने के बाद मामला तूल पकड़ गया और न्याय की गुहार लगाते हुए कार्यवाई के लिए पुलिस से गुहार लगाई।

 

यह पढ़ें....आज से बंटेगा दो रुपए किलो गेहूं, तीन रुपए किलो चावल, चीनी मिलेगी इतनी सस्ती

आरोपी नेता फरार

पीड़िता की लिखित तहरीर पर थानां कोसीकलां पुलिस ने आरोपी भाजपा नेता के रसूख को दरकिनार करते हुए भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिमोहन सैनी पर 354 ख , 323, 452, 504 ,506 व लेंगिग अपराधों से बालकों के संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 7 व 8 की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और मामले की विवेचना शुरू कर दी है । उधर मामला दर्ज होने के बाद आरोपी नेता फरार है ।

रिपोर्ट -नितिन गौतम

Tags:    

Similar News