मेरठ: बीजेपी के इस फायरब्रांड नेता ने दी पार्टी छोड़ने की धमकी

मेरठ हापुड़ लोकसभा प्रत्याशी राजेंद्र अग्रवाल के खिलाफ पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बगावत करनी शुरू कर दी है। इस क्रम में भाजपा के व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक एवं पार्टी के फायरब्रांड नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने तो सीधे-सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर खुद को उम्मीदवार बनाने की मांग कर डाली है।

Update:2019-03-23 16:14 IST

मेरठ: मेरठ हापुड़ लोकसभा प्रत्याशी राजेंद्र अग्रवाल के खिलाफ पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बगावत करनी शुरू कर दी है। इस क्रम में भाजपा के व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक एवं पार्टी के फायरब्रांड नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने तो सीधे-सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर खुद को उम्मीदवार बनाने की मांग कर डाली है।

विनीत अग्रवाल शारदा ने इसके लिए 25 मार्च तक का समय पार्टी नेतृत्व को दिया है। बकौल,विनीत अग्रवाल शारदा अगर २५ मार्च तक पार्टी नेतृत्व ने मेरठ से घोषित उम्मीदवार राजेन्द्र अग्रवाल का टिकट काट कर मुझे नही दिया तो फिर मैं कोई भी बड़ा फैसला ले सकने के लिए आजाद हूं।

आज अपने आवास पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में भारतीय जनता पार्टी के व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष विनीत शारदा ने कहा कि मैं 1995 से भाजपा के कार्यकर्ता के रूप में काम कर रहा हूं और आज व्यापार प्रकोष्ठ का जिम्मेदारी संभाल रहा हूं ।अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होमे कहा कि देश में आज भी मोदी का ही नाम गूंज रहा है परंतु जो मैंने संघर्ष किया है उसका फल तो मुझे मिलना ही चाहिए । चाहे वह हिंदुत्व का मामला हो या व्यापारी से जुड़ा हो कम से कम मेरे संघर्ष को नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें...मेरठ: टाइल्‍स फैक्ट्री में दो युवकों की हत्‍या

वहीं दूसरी ओर भाजपा नेता ने मेरठ-हापुड़ क्षेत्र से घोषित भाजपा के प्रत्याशी राजेंद्र अग्रवाल के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि पिछले कुछ वर्षों से एक ही सांसद ने लगाकर मेरठ हापुड़ लोकसभा सीट पर भाजपा के लिए अपना एकाधिकार जमा लिया है । विनीत शारदा ने बताया कि राजेंद्र अग्रवाल के 10 साल सांसद रहते हुए कोई भी विकास नहीं कराया। इस वरिष्ठ भाजपा ने कहा कि आप सब गांव के सर्वे करके देखो राजेंद्र अग्रवाल आम मतदाता राजेंद्र अग्रवाल के खिलाफ है

विनीत अग्रवाल ने कहाकि भारतीय जनता पार्टी मेरी मां है और व्यापारी मेरी आत्मा है इनसे जानकारी प्राप्त कर पार्टी मेरे बारे में विचार करें तो अपना दायित्व संभालने के लिए तैयार हूं। उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहां कि अगर मां के तीन बच्चे होते हैं तो वह तीनों के बारे में बराबर सोचती है कभी एक को दे दिया तो कभी दूसरे को कभी तीसरे को। विनीत शारदा ने कहा की पार्टी इन की मां है और व्यापारी उनकी आत्मा है परंतु पार्टी में । उन्होंने कहा कि दूसरी पार्टी की तरफ से उन्हें बुलावा आ रहा है परंतु 24, :25 मार्च तक पार्टी विचार करें नही तो वे विनीत शारदा बड़ा फैसला ले सकते हैं

सवालों के जवाब में भाजपा नेता विनीत शारदा ने बताया कि हाईकमान से कई बार टिकट की मांग की परंतु आज तक पार्टी ने चुनाव लड़ने का मौका नहीं दिया। विनीत अग्रवाल ने कहा कि दो दिन में अगर जो पार्टी ने हमारी तरफ कोई ध्यान नहीं दिया तो हम बड़ा फैसला अपने आप में ले सकते हैं।

उधर गांव सिसौली में मेरठ-हापुड़ लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी के प्रत्याशी घोषित किए गए राजेंद्र अग्रवाल के खिलाफ लोगों ने होर्डिंग और बैनर लगाकर नाराजगी जताई है। गांव में लगाए गए इन होर्डिंग्स पर लिखा है, 'हम बीजेपी का समर्थन करते हैं मगर बीजेपी प्रत्याशी राजेंद्र अग्रावाल का विरोध करते हैं। इस बार वोट बीजेपी को नहीं देंगे।' ग्रामीणों की ओर से चेतावनी दी गई है कि या तो आलाकमान प्रत्याशी बदल दे नहीं तो बीजेपी को वोट नहीं देंगें।

ये भी पढ़ें...सवर्ण जाति को 10 प्रतिशत आरक्षण देने के विरोध में मेरठ में बंद विफल

सिसौली गांव के सुरेश तोमर के अनुसार बीजेपी प्रत्याशी राजेंद्र अग्रवाल को गांव से वोट नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि दूसरा प्रत्याशी आने पर उसे भरपूर वोट देंगे क्योंकि राजेंद्र अग्रवाल ने गांव में कोई विकास नहीं कराया और न ही चुनाव जीतने के बाद वह कभी यहां आए।

मेरठ से सटे बिजनौर-मवाना लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी ने मौजूदा सांसद कुंवर भारतेंदु सिंह छोटा माना गांव में उनका विरोध किया गया और पुतला फूंका गया। उनका कहना है कि वह बीजेपी के सपोर्टर हैं। बीजेपी को वोट भी देना चाहते हैं लेकिन प्रत्याशी भारतेंदु को नहीं देंगे। आरोप है कि चुनाव जीतने के बाद वह जनता से दूर रहे। लोगों का कहना था कि वह नोटा का बटन दबाएंगे। उन्होंने भारतेंदु के खिलाफ नारे भी लगाए।

इसी तरह अमरोहा लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी ने मौजूदा सांसद कंवर सिंह तंवर के टिकट का विरोध शुरू हो गया है। गजरौला में इंदिरा चौक पर प्रदर्शन किया। कुछ देर जाम लगाया। सांसद चौधरी कंवर सिंह तवर का बीजेपी दफ्तर के सामने पुतला फूंककर विरोध जताया। ग्रामीणों ने उन्हें गांव में नहीं घुसने देने की चेतावनी दी और चुनाव में नोटा दबाने का ऐलान किया।

ये भी पढ़ें...मेरठ में अतिक्रमण हटाने को लेकर बवाल, दो समुदाय आए आमने -सामने

 

Tags:    

Similar News