Etawah News: जातिवाद से विपक्ष नहीं तोड़ सकता हमारी संस्कृति- दिनेश शर्मा

Etawah News: पूर्व डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा एक कार्यक्रम में शिरकत करने इटावा आए और मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2023-02-13 13:56 GMT

इटावा: बीजेपी नेता दिनेश शर्मा ने कहा जातिवाद से विपक्ष नहीं तोड़ सकता हमारी संस्कृति

Etawah News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा सेंट मैरी पब्लिक स्कूल में सम्मान समारोह के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे, जहां पर उन्होंने स्कूल में पढ़ने बाले बच्चों को सम्मानित किया। इस कार्यक्रम के दौरान बीजेपी की सदर विधायक सरिता भदौरिया समेत भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे। डॉ. दिनेश शर्मा ने विभिन्न मुद्दों पर योगी सरकार की तारीफ करते हुए विपक्ष पर तीखा हमला बोला।

योगी सरकार में बच्चों की शिक्षा में हुआ बदलाव

पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कहा कि जब से उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनी है तब से प्रदेश में शिक्षा व्यवस्था बेहतर हुई है, पहले सरकार में स्कूली बच्चे अच्छी शिक्षा के लिए यूपी से पलायन करते थे लेकिन अब उत्तर प्रदेश में 38 देशों के छात्र-छात्राएं शिक्षा प्राप्त कर रहे हैं। पहले की सरकार में जमकर नकल होती थी, लेकिन जब से हमारी सरकार बनी है तब से नकल पर लगाम लगा दी गई है। आज भी अगर शिक्षा की बात की जाए तो उत्तर प्रदेश की शिक्षा सबसे बेहतर है और सबसे सस्ती है। जिसकी वजह से अब बच्चे पढ़ते-पढ़ते नौकरियां भी कर रहे हैं। जिससे उत्तर प्रदेश में शिक्षा व्यवस्था और बेहतर हो रही है।

योगी सरकार में तरक्की कर रहा यूपी

दिनेश शर्मा ने सवालों का जवाब देते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। कहा कि उत्तर प्रदेश में पहले समाजवादी पार्टी की सरकार थी, तब उत्तर प्रदेश की जीडीपी कम थी और अब यूपी में योगी सरकार है तो यूपी की जीडीपी काफी बढ़ गई है क्योंकि हम लोगों ने रोजगार देने का काम किया है।

जातिवाद को लेकर पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि विपक्ष जातिवाद में उलझा कर हम लोगों को तोड़ने का काम कर रहा है, यह ना तो हमारी संस्कृति को तोड़ सकते हैं और ना ही हमारा विभाजन कर सकते हैं। क्योंकि हम लोग जनता के लिए काम करते हैं इसीलिए जनता को हमारे ऊपर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा की 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में जनता पहले के सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी और यूपी की 80 की 80 सीटें बीजेपी जीतेगी।

Tags:    

Similar News