VIDEO में बीजेपी नेता की दबंगई कैद, दिनदहाड़े एक व्यक्ति का किया अपरहण

उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद से बीजेपी नेता की दबंगई का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बीजेपी का यह दंबग नेता ने एक व्यक्ति को मुरादाबाद कलेक्ट्रेट के नजदीक से अपने गुर्गों के साथ मिलकर अपनी गाड़ी में बैठाकर ले जाता दिखाई दे रहा है।

Update: 2019-01-16 13:35 GMT

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद से बीजेपी नेता की दबंगई का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बीजेपी का यह दंबग नेता ने एक व्यक्ति को मुरादाबाद कलेक्ट्रेट के नजदीक से अपने गुर्गों के साथ मिलकर अपनी गाड़ी में बैठाकर ले जाता दिखाई दे रहा है। इस वीडियो के बाद से मुरादाबाद पुलिस में हड़कंप मच गया, क्योंकि दिनदहाड़े किसी नेता द्वारा अपहरण करने की सूचना तेजी के वायरल हो गई।

यह भी पढ़ें..... 60 साल बाद एक बार फिर पर्दे पर दिखेगा वैजयंती माला-दिलीप कुमार का रोमांस

दरअसल बुधवार को दिन में 12 बजे सोशल मीडिया पर एक बीजेपी नेता की दबंगई का वीडियो तेजी से वायरल होने के बाद शहर में हड़कंप मच गया, क्योंकि वीडियो में गाड़ी चला रहा बेजेपी नेता दीपक अग्रवाल हैजो अपने गुर्गों के साथ साथ मिलकर एक व्यक्ति को गाड़ी में जबरदस्ती बैठाकर दबाए हुए है। उसके साथ गुर्गे मारपीट कर रहे हैं।

यह वीडियो वायरल होने के बाद थाना सिविल लाइन पुलिस भी हरकत में आ गई और घटना स्थल जा पहुंची। पुलिस ने मौके पर एक कार खड़ी मिली जो अपहृत हुए व्यक्ति की थी। दबंग नेता की पहचान होने के बाद जब कुछ पत्रकार नेता के ऑफिस पहुंचे तो अपहृत व्यक्ति बीजेपी नेता के ऑफिस में डरा सहमा बैठा था।

यह भी पढ़ें.....24 जनवरी को होगी सेलेक्शन पैनल की बैठक, नए CBI निदेशक पर होगा निर्णय

पुलिस ने फजीहत से बचने के लिए नेताजी को तुरंत थाने में बुला लिया। पुलिस और दबंग नेता पर पीड़ित पर डराने धमकाने का आरोप है। डरा सहमा व्यक्ति भी पुलिस के शब्द बोलने लगा और हाथ जोड़कर कोई कार्रवाई न करने की बात कहने लगा। पुलिस पीड़ित की गाड़ी भी थाने ले गई थी।

यह भी पढ़ें.....जेपी नड्डा का दावा- यूपी में बीजेपी चुनाव के सभी रिकार्ड तोड़ देगी

सत्ता की हनक सामने यूपी पुलिस ने घुटने टेक दिए। साथ ही घिरता देख बीजेपी नेता भी बैकफुट पर आ गया और वह पीड़ित राकेश सारस्वत नाम के व्यक्ति को अपना पुराना परिचित बताने लगा। उसने कहा कि वह किसी पुराने जमीनी विवाद की वजह से अपने साथ लेकर आया था। इस पूरे मामले पर मुरादाबाद पुलिस अधिकारी भी गोलमोल जवाब दे रहे हैं।

[video data-width="960" data-height="720" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2019/01/MORADABAD-16-JAN-BJP-NETA-DABANGGAI-1-VIRAL-VEDIO-VISUAL-1.mp4"][/video]

Tags:    

Similar News