राहुल गांधी पर मनोज तिवारी ने कही ऐसी बात, तिलमिला जाएगी कांग्रेस

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी की नाराजगी पर भी मनोज तिवारी ने खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि सुशील मोदी के ट्वीट का गलत अर्थ निकाला गया।

Update: 2020-11-17 13:03 GMT
राहुल गांधी पर मनोज तिवारी ने कही ऐसी बात, तिलमिला जाएगी कांग्रेस (Photo by social media)

वाराणसी: बिहार चुनाव के बाद बीजेपी का मनोबल बढ़ा हुआ है। बीजेपी के नेता विरोधी पार्टी के नेताओं पर हमलावर हैं। वाराणसी पहुंचे दिल्ली से सांसद और लोकप्रिय भोजपुरी गायक मनोज तिवारी ने राहुल गांधी और तेजस्वी यादव पर करारा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पहले सिर्फ देश में बेईज्जती कराते थे अब तो विदेशों में भी शर्मसार कर रहे हैं। राहुल गांधी की आलोचना करने वाले बराक ओबामा को भी कांग्रेसी बीजेपी का एजेंट बताने लगे हैं। मनोज तिवारी ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी में तेजस्वी यादव और अखिलेश यादव जैसे युवा नेताओं का कैरियर चौपट कर दिया उन्होंने कहा कि आज राहुल गांधी जैसे नेताओं को पहचानने की जरूरत है, जो कन्हैया कुमार और गुपकार कमेटी के लोगों का समर्थन करते हैं।

ये भी पढ़ें:पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, वाहन चेकिंग के दौरान चार अभियुक्त गिरफ्तार

manoj-tiwari (Photo by social media)

'सुशील मोदी की बातों को गलत समझा गया'

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी की नाराजगी पर भी मनोज तिवारी ने खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि सुशील मोदी के ट्वीट का गलत अर्थ निकाला गया। सुशील मोदी बीजेपी के सच्चे प्रहरी की तरह हैं। वो ना तो पार्टी से नाराज हैं और ना ही आलाकमान से। उत्तर प्रदेश और बिहार बड़े राज्य हैं। यहां पर डिप्टी सीएम रखने का प्रावधान है।जहां तक महिला डिप्टी सीएम बनाने की बात है यह नारी सशक्तिकरण का एक बड़ा उदाहरण है।

'छठ पूजा पर बैन गलत'

ये भी पढ़ें:DM अनुज कुमार झा ने दिए कड़े निर्देश, अनुपस्थित अधिकारियों के रोके वेतन

manoj-tiwari (Photo by social media)

मनोज तिवारी ने एक छठ पूजा पर भी अपनी बेबाकी से राय रखी। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली में छत पर बैन लगाना गलत है। इससे उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों की भावनाएं आहत होंगी। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को नियमों के साथ छठ पूजा की इजाजत देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में एक तरफ अरविंद केजरीवाल लगातार प्रचार-प्रसार कर रहे थे तो दूसरी तरफ उन्होंने शराब की दुकानों को खोलने की छूट दी थी।

रिपोर्ट- आशुतोष सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News