Jhansi News: आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा- सपा खड़ी रहती है माफिया और अपराधियों के साथ

Jhansi News: समाजवादी पार्टी हमेशा माफिया और अपराधियों के साथ खड़ी रहती है। यह बात सर्किट हाउस में आयोजित पत्रकारवार्ता के दौरान आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने कही।

Update: 2023-03-28 21:38 GMT
झांसी: आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा- समाजवादी पार्टी माफिया और अपराधियों के साथ है

Jhansi News: जो भी माफिया और अपराधी हैं, उन्हें अखिलेश यादव बचाना चाहते हैं। समाजवादी पार्टी हमेशा माफिया और अपराधियों के साथ खड़ी रहती है। यह बात सर्किट हाउस में आयोजित पत्रकारवार्ता के दौरान आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने कही। उन्होंने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि विपक्ष पूरी तरह से दिशाहीन है। खासतौर पर समाजवादी पार्टी और इसका नेतृत्व करने वाले दिशाहीन हो चुके हैं। पहले कांग्रेस के खिलाफ बोलेंगे और अब सहयोग मांग रहे हैं। अखिलेश यादव के बयान में उन्हें गम्भीरता नजर नहीं आती है।

प्रत्येक माफिया पर होगी कार्रवाई

माफिया अतीक अहमद के सवाल को लेकर उन्होंने कहा कि कोई भी माफिया, अपराधी हो या फिर अराजकतत्व सभी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। ऐसे लोगों को छोड़ा नहीं जायेगा। पहले सरकारें ऐसे माफियाओं की मदद करती और उन्हें संरक्षण देती थीं, लेकिन योगी सरकार ऐसा नहीं करेगी। तकलीफ उन लोगों को हो रही है, जिन्होंने इन्हें लगातार संरक्षण दिया है। योगी सरकार यदि गुंडे और माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई कर रही है तो सबसे ज्यादा तकलीफ समाजवादी पार्टी को हो रही है। क्योंकि उनके दोस्त और लोग इन सब चीजों में शामिल रहे हैं।

झांसी में बागेश्वर धाम से लौटकर युवती ने खाया जहर, मौत

Jhansi News: बागेश्वर धाम से लौटकर एक महिला ने अपने मायके में विषाक्त पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। मध्य प्रदेश में टीकमगढ़ जिले के दिगौड़ा थानान्तर्गत ग्राम विरऊ में रहने वाली श्रीमती लक्ष्मी शर्मा (27) की शादी लगभग आठ वर्ष पहले हेमंत शर्मा के साथ हुई थी। परिजनों के मुताबिक ग्राम विरऊ लक्ष्मी का मायका है। लक्ष्मी अपने पति और बच्चों के साथ इंदौर में रहती थी। उसके भाई भी दिल्ली में मजदूरी करते थे। पिछले दिनों वह अपने भाईयों के साथ बच्चों को लेकर बागेश्वर धाम गई थी। जहां से शनिवार को वापस अपने मायके आ गई। इसके बाद विगत दिवस उसने विषाक्त पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। भाईयों और परिवार के अन्य सदस्यों को जब इसकी जानकारी हुई तो आनन-फानन में उसे मेडिकल कालेज ले आए, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

झांसी के घर में चल रहे जुएं के अड्डे पर पुलिस की दबिश, एक लाख बरामद

Jhansi News: काफी समय से घर में चल रहे जुएं के अड्डे पर पुलिस ने दबिश दी। इस दौरान जहां पुलिस ने 9 जुआरियों को गिरफ्तार किया है, तो वहीं उनके पास से एक लाख रुपए की नकदी भी बरामद की है।

प्रेमनगर थाना प्रभारी आनंद कुमार सिंह को सूचना मिल रही थी कि बिजौली रेलवे स्टेशन के पास ग्राम डगरिया के एक मकान में जुएं का अड्डा चल रहा है। पुलिस बताए गए स्थान पर पहुंची और दबिश दी, जिससे वहां भगदड़ मच गई। पुलिस ने मौके से 9 जुआरियों को पकड़ लिया, जबकि एक भागने में सफल हो गया।

पुलिस ने अनुसार पकड़े गये जुआरियों के पास से 1 लाख 700 रुपए बरामद हुए है। जुआरियों ने पूछताछ में अपना नाम राकेश अहिरवार निवासी टपरियन प्रेमनगर, विवेक कुमार निवासी तिकोनिया छोटी मस्जिद, नरेन्द्र कुमार निवासी कालीबाड़ा प्रेमनगर, योगेन्द्र कुमार माहौर निवासी पुलिया नंबर नौ, संजय कुशवाहा निवासी प्रेमनगर, रामकुमार निवासी कछियाना और नमन शर्मा निवासी पुलिया नम्बर नौ बताया। वहीं फरार व्यक्ति का नाम अशोक पाल निवासी टपरियन हंसारी बताया जा रहा है। पुलिस ने सभी जुआरियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत कार्रवाई की है।

Tags:    

Similar News