कोरोना से नहीं डरते बीजेपी के मंत्री, सरेआम नियमों की उड़ा रहे धज्जियां

कोरोना वायरस जैसी महामारी से जहां देश ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में हाहाकार मचा हुआ है। जिससे निजात पाने के लिए भारत सरकार द्वारा तमाम तरह की गाइडलाइन जारी की गई है।

Update: 2020-06-06 11:21 GMT
कोरोना से नहीं डरते बीजेपी के मंत्री, सरेआम नियमों की उड़ा रहे धज्जियां

शामली: कोरोना वायरस जैसी महामारी से जहां देश ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में हाहाकार मचा हुआ है। जिससे निजात पाने के लिए भारत सरकार द्वारा तमाम तरह की गाइडलाइन जारी की गई है। जिनमें कहा गया है कि अगर कोरोना का हराना है तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना बहुत जरूरी है। लेकिन उत्तर प्रदेश के जनपद शामली में सरकार के मंत्री की गाइडलाइंस का मखौल उड़ाते हुए नजर आए। शामली में कोविड-19 अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री अतुल गर्ग सहित बीजेपी के तमाम छोटे-बड़े नेताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई। इतना ही नहीं कई लोगों के तो चेहरे पर मास्क भी नजर नहीं आए।

ये भी पढ़ें:अमेरिका की रामबाण वैक्सीन: क्या सच में इस देश ने कर दिखाया, पूरी दुनिया में हल्ला

मामला शामली जनपद का है

आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली का है जहां पर आज स्वास्थ्य मंत्री अतुल गर्ग कोविड-19 जैसी भयंकर महामारी के चलते जिला चिकित्सालय का निरीक्षण करने पहुंचे थे। जहां पर उनके साथ बीजेपी के छोटे बड़े नेता सहित दर्जनों लोगों की भीड़ जमा हो गई। मंत्री पहुंचे तो थे कोविड-19 महामारी के चलते अस्पताल में दी जाने वाली सुविधाओं और उपचार देने का निरीक्षण करने के लिए की लोगों को किस प्रकार की सुविधा और इलाज दिया जा रहा है। लेकिन उनके साथ दर्जनों बीजेपी के नेता भी अस्पताल पहुंचे। जिसमें कैराना से बीजेपी के सांसद प्रदीप चौधरी शामली से विधायक तेजिंदर निरवाल बीजेपी जिला अध्यक्ष सत्येंद्र तोमर व अन्य बीजेपी के छोटे बड़े नेता मंत्री जी के साथ-साथ नजर आए और सोशल डिस्टेनसिंग की जमकर धज्जिया उड़ाई गयी।

लोगों ने नहीं लगाया था मास्क

इतना ही नहीं कहीं लोगों ने तो अपने चेहरे पर मास्क भी नहीं लगाया हुआ था। एक तरफ जहां देश और प्रदेश की सरकार इस महामारी से निजात पाने के लिए तमाम तरह की गाइडलाइन जारी कर रही है और उन लोगों से अपील कर रही है कि वह सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करें और जरूरत हो तो ही घर से निकले अन्यथा अपने घरों पर ही रहे तभी इस भयंकर महामारी से निजात पाया जा सकता है। लेकिन ठीक उसके उलट बीजेपी के मंत्री और तमाम छोटे-बड़े नेता सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आए।

ये भी पढ़ें:रेलवे स्टेशन पर उतरते ही महिला की मौत, टेस्ट में निकला कोरोना, 90 यात्री क्वारंटीन

अब ऐसे में सवाल यह उठता है कि जब सरकार मैं मौजूद सरकार के मंत्री, सांसद और विधायक ही सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं और सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का मखौल उड़ा रहे हैं तो आमजन से वह क्या अपेक्षा कर सकते हैं और किस मुंह से वह लोगों को सरकार की गाइडलाइन का पालन करने की बात कह सकते हैं।

मंत्री से जब उनके द्वारा लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने की बातें पूछी गई तो वह बचते हुए निकल गए लेकिन जिला पंचायत अध्यक्ष पति ने मंत्री का स्थान संभालते हुए बेहद शर्मनाक और बेहूदा बाद के डाली उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां कहीं नहीं उड़ाई गई थोड़ा भीड़-भाड़ तो हो जाया करता है। यह तो नेताओं की लोकप्रियता है पर सबने मास्क लगाए हैं मैं भी लगा रहा तू भी लगा रहा।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News