बनारस में BJP विधायक की तस्वीर वायरल, तन गई शिवभक्तों की 'भृकुटी'

Update:2018-09-18 11:03 IST

वाराणसी: कैंट विधानसभा सौरभ श्रीवास्तव नए विवाद में घिर गए हैं। विधायक की एक फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। इस फोटो में शिव का रुप धारण किया हुआ एक बच्चा विधायक सौरभ श्रीवास्तव का पैर छू रहा है। बच्चे को रोकने के बजाय विधायक उसे आशीर्वाद देते हुए दिख रहे हैं। इस फोटो के सामने आते ही काशी में चर्चा तेज हो गई। मामला चूंकि शिवभक्ती से जुड़ा था लिहाजा लोग विधायक को जमकर कोस रहे हैं।

शिवभक्तों की आस्था को पहुंची ठेस

बनारस को भोलेनाथ की नगरी कहा जाता है। मान्यताओं के अनुसार यहां के कण-कण में भगवान शिव का वास होता है। ऐसे में शिव रुप धारण किए हुए एक बच्चे का विधायक का पैर छूना और उसे आशीर्वाद देना लोगों को रास नहीं आ रहा है। सोशल मीडिया पर लोग जमकर विधायक को कोस रहे हैं। लोगों का कहना है कि नीति और नीयत की पाठ पढ़ाने वाली पार्टी भारतीय जनता पार्टी जो अध्यात्म और धर्म को अपना ठेकेदार मानती है, उसी पार्टी के विधायक ने एक ऐसा कृत्य कर दिया, जिससे कि पार्टी ही नहीं बल्कि अपने जन्मदिन के अवसर पर वाराणसी आए माननीय प्रधानमंत्री भी शर्मिंदा हो जाएं।

पहले भी विवादों में रहे हैं विधायक

हालांकि ये कोई पहला वाक्या नहीं है जब विधायक सौरभ श्रीवास्तव विवादों में रहे हैं। यूपी में बीजेपी की सत्ता आने के बाद लखनऊ स्थित आवास पर सौरभ श्रीवास्तव के साथ रहने वाले एक शख्स ने एक महिला के साथ छेड़खानी की वारदात को अंजाम दिया था। इस घटना के बाद सौरभ श्रीवास्तव की खूब फजीहत हुई थी। सौरभ श्रीवास्तव विधायक के कैंट विधानसभा सीट से विधायक हैं। इसके पहले इनकी मां ज्योत्सना श्रीवास्तव विधायक थीं। सौरभ के पिता हरीशचंद्र श्रीवास्तव बीजेपी के दिग्गज नेता रह चुके हैं। साथ ही बीजेपी सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं।

Tags:    

Similar News