UPPCL के कीचड़ से दागदार होगी सपा या मुरझाएगा कमल?

भविष्य निधि घोटाले में पूर्व एमडी एपी मिश्रा गिरफ्तारी हुई है। जो सपा सरकार में पावरफुल रहे पावर कारपोरेशन के पूर्व एमडी  रहे है।  इस को लेकर सरकार और सपा के बीच सोशल मीडिया पर भी ट्विटर जंग शुरू हो गया है।

Update: 2019-11-06 08:30 GMT

जयपुर: भविष्य निधि घोटाले में पूर्व एमडी एपी मिश्रा गिरफ्तारी हुई है। जो सपा सरकार में पावरफुल रहे पावर कारपोरेशन के पूर्व एमडी रहे है। इस को लेकर सरकार और सपा के बीच सोशल मीडिया पर भी ट्विटर जंग शुरू हो गया है।

शक्ति भवन में पीएफ घोटाले पर कर्मचारियों का विरोध भी हो रहा है। प्रदर्शन में आलोक कुमार के खिलाफ कर रहे नारेबाजी हो रही है, और आलोक कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग भी की जा रही है।

यह भी पढ़ें...अयोध्या मामले पर जमीयत उलेमा ए हिंद के अध्य्क्ष मौलाना अरशद मदनी की प्रेस कॉन्फ्रेंस

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय से ट्वीट हुआ कि 'योगी आदित्यनाथ की जीरो टालरेंस तलवार पर लटके भ्रष्टाचारियों में हड़कंप। घोटाले में फंसे पूर्व एमडी अखिलेश यादव के खास थे जिनको तीन बार सेवा विस्तार मिला था इस पर भाई अखिलेश बाबू, ये रिश्ता क्या कहलाता है।'

इस ट्वीट से पहले समाजवादी पार्टी ने ही ट्वीट किया था कि 'भ्रष्टाचार में डूबी सत्ता, नए-नए पत्रों से जनता का ध्यान भटका रही है। डीएचएफएल से 20 करोड़ रुपये चंदा लेने वाले भाजपा सरकार के ऊर्जा मंत्री शर्मा जी बताएं ये रिश्ता क्या कहलाता है।'

यह भी पढ़ें... उपचुनाव में शिकस्त के बाद मायावती ने बसपा संगठन में किया ये बड़ा फेरबदल

इसी तरह के मामले में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रेसवार्ता के दौरान एक स्लाइड के जरिये मुख्यमंत्री से सवाल पूछा गया कि ये रिश्ता क्या कहलाता है। सपा के जवाब में सीएम कार्यालय से ट्वीट के जरिये जमकर हमला किया गया।

Tags:    

Similar News