UP: BJP विधायक की खुलेआम दबंगई, गाली- गलौज का ऑडियो वायरल

Update: 2018-06-08 10:25 GMT

आगरा: आगरा के सर्किट हाउस में महोबा से चरखारी के बीजेपी विधायक बृजभूषण राजपूत ने देर रात कर्मचारियों के साथ मारपीट की। यही नहीं विधायक ने प्रोटोकॉल सहायक को फोन मिलाया और उन को पीटने की भी धमकी दी और गंदी गंदी गालियां दी जिसका ऑडियो वायरल हुआ है।

सूदखोरों का आतंक: 95 फीसदी तक जला पीडि़त, ऐसे हुई दर्दनाक मौत

कर्मचारियों के मुताबिक देर रात 3:00 बजे महोबा के चरखारी से बीजेपी विधायक बृजभूषण राजपूत सर्किट हाउस पहुंचे और उन्होंने तत्काल कमरा मांगा। कर्मचारियों ने कहा कि कमरा AdM प्रोटोकॉल के आदेश पर होता है, आप वहां सूचना दीजिए कमरा तभी मिलेगा। इतनी सी बात BJP बिधायक को नागवार गुजरी। उसने खुद कर्मचारियों के साथ मारपीट की और अपने साथ पुलिस के गार्ड थे, उनसे कर्मचारियों को पिटवाया।

हरदोई: नशे में धुत दरोगा जी ने मचा दी गदर, पुलिस वाले भैया आप हो किधर

इस घटना के बाद सभी कर्मचारियों ने एकत्रित होकर आगरा जिलाधिकारी को एक पत्र सौंपा है। विधायक पर कार्रवाई की मांग की है। कर्मचारियों का कहना है कि न्याय नहीं मिलता तो फिर हमें यहां से ट्रांसफर किया जाए क्योंकि सभी कर्मचारी सर्किट हाउस के गेट पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। एक तरफ बीजेपी सरकार अनुशासन में रहने का हवाला देती है वहीं विधायक लगातार अपनी तानाशाही से अधिकारियों को और कर्मचारियों को निशाना बनाते हैं।

Tags:    

Similar News