गैस रिफिलिंग करते समय ड्राइवर ने स्टार्ट कर दी कार, विस्फोट के बाद 10 मिनट में जलकर हुई खाक

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में धमाके के बाद धूं-धूं कर कार जलने के बाद हड़कंप मच गया। धमाके के बाद अचानक कार आग के गोले में तब्दील हो गई। दस मिनट में कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई। आसपास खड़े लोगों ने अपनी गाड़ियों को मौके से हटाकर बचाया।

Update: 2019-03-08 11:50 GMT

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में धमाके के बाद धूं-धूं कर कार जलने के बाद हड़कंप मच गया। धमाके के बाद अचानक कार आग के गोले में तब्दील हो गई। दस मिनट में कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई। आसपास खड़े लोगों ने अपनी गाड़ियों को मौके से हटाकर बचाया।

सूचना के बाद मौके पहुंचे दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया है। जानकारी के मुताबिक यह हादसा कार में अवैध रूप से गैस रिफिलंग करने के दौरान हुआ है।

यह घटना थाना पुवाया के बंडा रोड के राणा मोटर वर्कशॉप के पास की है। यहां पर चार पहिया वाहनों में अवैध रूप से एलपीजी गैस की रिफलिंग की जाती है। इतना ही नहीं स्थानीय पुलिस को भी इसकी जानकारी होती है। उसके बावजूद धड़ल्ले से अवैध गैस की रिफलिंग की जाती है।

यह भी पढ़ें.....पीएम ने पूजन अर्चन के बाद किया काशी विश्नाथ कॉरिडोर का शिलान्यास

कार में एलपीजी गैस की रिफलिंग की जा रही थी। तभी कार के ड्राईवर ने गाड़ी को स्टार्ट कर दी जिसके बाद एक जोरदार धमाका हुआ। उसके बाद कार आग के गोले में तब्दील हो गई। आग लगने के बाद आसपास खड़े लोगों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। बाजार में अफरातफरी का माहौल बन गया।

यह भी पढ़ें.....कोहली और बुमराह को मिले A+ ग्रेड, धवन और भुवनेश्वर को करारा झटका

कार के पास खड़ी दूसरी गाड़ियों को लोगों ने धक्का लगाकर वहां से हटाया। दस मिनट के अंदर कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। उसके बाद दमकल की गाड़ी मौके पहुंची और आग पर काबू पाया। हालांकि दुकानदार और कार ड्राइवर मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें.....पूर्व प्रधान ने प्रधान और बेटे पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, दोनों की हालत गंभीर

इंस्पेक्टर का कहना है कि कार में एलपीजी गैस की रिफलिंग की जा रही थी जिसके चलते कार में अचानक आग लग गई। दुकानदार और कार का ड्राईवर मौके से फरार हो गया है। दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया है।

Tags:    

Similar News