Agra News : चोर बोलने पर 9 साल के बच्चे की अपहरण कर हत्या, आरोपी गिरफतार

Agra News : 23 जनवरी से लापता 9 साल के कुलदीप को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया था। पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया है।

Report :  Rahul Singh
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-02-18 05:47 GMT

Jhansi: पुलिस ने 410 लीटर कच्ची शराब जब्त और 4400 किलोग्राम लाहन की नष्ट

Agra News : चोर बोलने पर 9 साल के बच्चे की अपहरण कर हत्या की (9 year old boy murdered)। आरोपियों की निशानदेही पर जंगल से खोदकर निकाला गया शव। एक आरोपी (Accused) को चोर कहकर बुलाता था बच्चा। परिजनों से मांगी जा रही थी फिरौती। आगरा (Agra) के इरादतनगर थाना क्षेत्र (Iradatnagar Police Station) का मामला। 

9 साल के मासूम का शव बरामद

जानकारी के मुताबिक 23 जनवरी से लापता 9 साल के कुलदीप को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया था। पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर हजूपूरा के जंगलों से 9 साल के मासूम कुलदीप का शव बरामद लिया है । आरोपियों के कबूलनामे के बाद पुलिस टीम आरोपियों को जंगल मे उस जगह पर लेकर पहुँची, जहाँ आरोपियों ने कुलदीप का शव हत्या करने के बाद गाड़ रखा था। पुलिस टीम ने मिट्टी हटाकर बच्चे कुलदीप के शव को बाहर निकाला। 

2 साल पहले की थी चोरी

एक आरोपी ने 2 साल पहले की थी बच्चे के घर मे चोरी, अब बच्चा आरोपी को चोर बोलकर चिढ़ाता था। वारदात का मुख्य आरोपी आशू को माना जा रहा है। बताया जा रहा है 2 साल पहले कुलदीप के घर मे आरोपी आशू ने चोरी की थी। मामले में समझौता हो गया। आशू अपने मामा के घर रहने चला गया। आशू जब वापस गाँव लौटा तो 9 साल का कुलदीप उसे चोर , चोर कहकर पुकारने लगा। आरोपी आशू ने बच्चे को कई बार डांटा भी था।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

23 जनवरी को वारदात के दिन कुलदीप खारी नदी के पास खेल रहा था। तभी आशू , कन्हैया और मुकेश कुलदीप को बहलाफुसला कर जंगल मे ले गए और गला दबाकर कुलदीप की हत्या कर दी। कुलदीप की लाश को जंगल मे गाड़ने के बाद तीनो आरोपी कुलदीप के पिता करुआ से फिरौती वसूलना चाहते थे । पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मुकेश की बहन के दहेज हत्या मामले में कुलदीप के पिता ने करवाया था समझौता।

वारदात में शामिल आरोपी मुकेश और आशू रिश्तेदार हैं। मुकेश की दो बहनें मथुरा में ब्याही है। मुकेश की एक बहन की मौत के मामले में ससुराली जनो से फैसला कुलदीप के पिता ने कराया था ।

Tags:    

Similar News