Aligarh Crime News: पुलिस के खौफ से युवक ने लगाई फांसी, जानें क्या है पूरा मामला

पुलिस के डर से अलीगढ़ में एक युवक ने आत्महत्या कर ली। पुलिस उक्त युवक के घर आकर इसके पिता व भाई को थाने ले गई थी।

Report :  Garima Singh
Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-08-09 15:30 GMT

मृतक युवक

Aligarh Crime News: अलीगढ़ में पुलिस के खौफ से एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि किसी मामले की जांच में युवक के पिता और भाई को पुलिस पकड़ कर ले गई थी और हवालात में बंद कर दिया। जब पुलिस को युवक की मौत का पता चला तो बाद में पुलिस ने पिता और भाई को थाने से छोड़ दिया। घटना थाना हरदुआगंज इलाके के डार का नगला इलाके की है।


शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाती पुलिस


परिजनों ने बताया कि पुलिस के खौफ के चलते सोनू ने फांसी लगा ली

बताया जा रहा है कि रविवार को एक शिक्षक राजवीर की हत्या हुई थी। इसी सिलसिले में पूछताछ के लिए सोनू नाम के युवक को पुलिस तलाश कर रही थी। वहीं देर रात पुलिस सोनू को तलाश करते हुए घर पहुंची। इस दौरान जब सोनू नहीं मिला तो पिता भूरी सिंह व भाई विष्णु को पुलिस ने हरदुआगंज थाने की हवालात में बंद कर दिया। इस दौरान गांव के बाहर नीम के पेड़ पर सोनू ने फांसी लगा ली। जब इस बारे में पुलिस को पता चला तो पिता भूरी और विष्णु को छोड़ दिया गया।

परिजनों ने बताया कि पुलिस के खौफ के चलते सोनू ने फांसी लगा ली। परिजनों ने पुलिस से पूछा कि किस मामले में आए हैं। तो पुलिस ने कोई जानकारी नहीं दी थी। मृतक सोनू के भाई विष्णु ने बताया कि पुलिस अचानक घर पर आई और बड़े भाई सोनू को पूछने लगी। हालांकि पुलिस ने सोनू का तलाश किया लेकिन वह नहीं मिला। वहीं पुलिस ने हरदुआगंज थाने में बंद कर दिया था।

आत्महत्या की खबर आने के बाद पुलिस ने पिता व भाई को छोड़ा

लेकिन जब सोनू के आत्महत्या की खबर सामने आई तो थाने से छोड़ा गया। विष्णु ने बताया कि पुलिस आखिर क्यों आई थी। इस बारे में जानकारी नहीं दी गई। और न ही सोनू ने कोई बात बताई थी। विष्णु ने बताया कि पुलिस के डर के चलते सोनू ने फांसी लगा कर जान दे दी। सोनू की आत्महत्या का कारण क्या रहा इस बारे में हरदुआगंज थाने की पुलिस जांच कर रही है।  

Tags:    

Similar News