Aligarh Train Accident: रेलवे ट्रैक क्रॉस करते समय बड़ा हादसा, 2 बच्चों सहित महिला की दर्दनाक मौत

Aligarh Train Accident: रेलवे लाइन को पार करते समय हुआ बड़ा हादसा हुआ । विक्रमशिला ट्रेन की चपेट में आने एक महिला और दो बच्चे चपेट में आ गये ।

Report :  Garima Singh
Published By :  Monika
Update:2021-08-13 12:58 IST

ट्रेन की चपेट में आए एक महिला समेत 2 बच्चें (सांकेतिक फोटो : सोशल मीडिया )

Aligarh Train Accident: अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर शुकवार को बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया । ट्रेन की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत हो गई । ये एक ही परिवार के थे । रेलवे लाइन को पार करते समय बड़ा हादसा हुआ । विक्रमशिला ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला और दो बच्चों की मौत हो गई । घटना अलीगढ़ रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर चार की है।

बताया जा रहा है कि अजीम दिल्ली जाने के लिए अलीगढ़ रेलवे स्टेशन (Aligarh Railway Station) पर आई थी और वह बीमार चल रही बहन को देखने के लिए प्लेटफार्म नंबर 4 की तरफ जा रही थी । अजीम के साथ बच्चे सहित आठ लोग थे । परिवार को ईएमयू पैसेंजर ट्रेन के जरिए दिल्ली जाना था । लेकिन अजीम के साथ बहन के बच्चे भी मौजूद थे । जिसमें उसकी बहन सहाना भी उसके साथ थी । ईएमयू पैसेंजर ट्रेन प्लेटफार्म नंबर चार पर आनी थी और अजीम परिवार के साथ ही प्लेटफॉर्म 4 के लिए क्रॉसिंग के जरिए पार करते हुए प्लेटफार्म नंबर 5 से पार कर के जा रही थी । वही सुबह करीब 6 बजे कानपुर से दिल्ली की ओर जा रही सुपरफास्ट विक्रमशिला एक्सप्रेस तेजी से गुजरी । इस बीच ट्रेन की चपेट में आने से अजीम और उसके दो बच्चे की मौत हो गई । इसमें ट्रेन की चपेट में 18 माह का बेटा अल्फेस और 5 वर्ष बेटा सुभान शामिल है ।

अलीगढ़ रेलवे स्टेशन (फोटो : सोशल मीडिया ) 

जीआरपी-आरपीएफ पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची 

हालांकि ट्रेन आने के दौरान प्लेटफार्म पर खड़े यात्रियों ने शोर मचाकर अजीम को रोकना चाहा । लेकिन तब तक देर हो चुकी थी ।  अजीम की बहन शहाना इस घटना में बाल बाल बच गई । घटना के बाद स्टेशन पर खलबली मच गई । वहीं जीआरपी और आरपीएफ पुलिस फोर्स मौके पहुंच गई । जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । इस घटना से अजीम के परिवार में कोहराम मच गया

Tags:    

Similar News