Firozabad Accident: बाइक सवार दंपति को ट्रक ने रौंदा, मौत के बाद ग्रामीणों ने लगाया जाम

Firozabad Accident: तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक में सामने से टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि दंपति की मौके पर ही मौत हो गई।

Report :  Brajesh Rathore
Published By :  Shweta
Update: 2021-10-04 14:24 GMT

दंपति

Firozabad Accident:  त्रयोदशी संस्कार में शामिल होने जा रहे बाइक सवार दंपति को अनियंत्रित ट्रक ने रौंद दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक खाई में घुस गया। चालक मौके से फरार हो गया। घटना से नाराज ग्रामीणों ने एटा रोड पर जाम लगा दिया। करीब एक घंटे बाद पुलिस ने समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। मृतक जयपुर में सिलाई का काम करता था। दो दिन पहले ही वह गांव आया था।


थाना पचोखरा क्षेत्र के गांव इमलिया निवासी रूपेंद्र कुमार (34) पुत्र नौरंगीलाल जयपुर में सिलाई का काम करता था। वह दो दिन पहले ही गांव आया था। सोमवार तीसरे पहर करीब साढ़े तीन बजे वह पत्नी राजनश्री (32) के साथ अपने भाई राघवेंद्र की ससुराल गांव नगरिया थाना फरिहा, फिरोजाबाद में आयोजित त्रयोदशी संस्कार में शामिल होने बाइक से निकला था।


गांव से निकलते ही टूंडला की ओर से तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक में सामने से टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद बाइक ट्रक में फंस गई। ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में चला गया। घटना के बाद चालक मौके से भाग गया। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।


घटना से नाराज ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर एटा रोड पर जाम लगा दिया। एटा रोड पर वाहनों की लंबी-लंबी लाइनें लग गई। एसडीएम डा.बुसरा बानो, सीओ अभिषेक श्रीवास्तव मय पुलिस बल के मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। एक घंटे तक वाहन जाम में फंसे रहे। हादसे के शिकार दम्पति ने अपने पीछे तीन संतानों को रोते बिलखते छोड़ा है। मां-बाप की मौत के बाद अब बच्चों के सामने जीवन यापन की समस्या खड़ी हो गई है। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। सीओ का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवा दिया गया है।

Tags:    

Similar News