Firozabad News: साढ़ू और साले ने बाइक सवार युवक को मारी गोली, मोटरसाइकिल को बीच सड़क पर लगाई आग

Firozabad News: मामला पुलिस की जानकारी में पहुंचा तो तुरंत ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और घायल को इलाज के लिये अस्पताल भेज दिया।

Report :  Brajesh Rathore
Published By :  Monika
Update:2022-01-28 10:02 IST

बाइक सवार युवक को मारी गोली

Firozabad News: फ़िरोज़ाबाद थाना सिरसागंज (Thana Sirsaganj) के ग्राम सरैया के निकट साडू और साले ने मिलकर अपने ही रिश्तेदार को गोली (gunshot) मार दी और उसकी बाइक को बीच सड़क पर आग के हवाले कर दिया। मामला जब पुलिस की जानकारी में पहुंचा तो तुरंत ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और घायल को इलाज के लिये अस्पताल भेज दिया।

मामला सिरसागंज थाना क्षेत्र के ग्राम सरैया के पास का है। गुरूवार की देर शाम नगला नरैनी निवासी परशुराम पुत्र दयाकिशन उम्र 26 साल अपनी बाइक से अपने रिश्तेदारों के पास जा रहा था। परशुराम ने बताया कि उसके रिशतेदार साडू और साले से उसका कोर्ट मैरिज को लेकर विवाद चल रहा था और वह उन्ही से बात करने के लिये उनके गांव भैंसामई जिला मैनपुरी जा रहा था। लेकिन रास्ते में गांव चंद्पूरा पर उपरोक्त साढ़ू राजू निवासी भैंसामई, साला व एक अन्य युवक अपाचे पर मिल गए । वह लोग परशुराम को घेरने लगे, तो परशुराम ने वापस अपने गांव की तरफ बाइक दौड़ा दी और सरैया के चौराहे के पास उसने बाइक नगला मान सिंह की तरफ मोड़ दी पर अपाचे सवार तीनों नामजदों ने उसका पीछा नही छोड़ा ।

मोटरसाइकिल में लगाई आग

गोली मार रिश्तेदारों ने बाइक को लगाई आग 

उन्होंने परशुराम को ग्राम नगला मान सिंह से पहले ही रोक लिया और उसको गोली मार दी। यही नहीं रिश्तेदारों ने उसकी बाइक को भी आग के हवाले कर दिया। परशुराम ने पुलिस को बताया कि लोगों को आता देख वह मौके से भाग गये। वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल परशुराम को ईलाज के लिये जिला अस्पताल भेज दिया है। सीओ सिरसागंज कमलेश कुमार ने बताया कि 112 पर सूचना मिलने पर तत्काल ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी थी। मामले की जांच की जा रही है और मामले की तहरीर मिलने के बाद कार्यवाही की जाऐगी।

Tags:    

Similar News