UP में कोहरे से कोहराम: ट्रक-ट्रैकटर-बस में जोरदार टक्कर, ड्राइवर की मौत

Firozabad: शुक्रवार की सुबह घने कोहरे के चलते तीन ट्रक, ट्रैक्टर, रोडवेज की बस की आपस में भिड़ंत हो गई। हादसे में रोडवेज के चालक सहित आधा दर्जन सावरिया घायल हो गई।

Report :  Brajesh Rathore
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-12-31 05:06 GMT

एक्सीडेंट के बाद क्षतिग्रस्त हुआ वाहन (फोटो- न्यूजट्रैक) 

Firozabad: फ़िरोज़ाबाद जिले के थाना सिरसागंज क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह घने कोहरे के चलते तीन ट्रक, ट्रैक्टर, रोडवेज की बस की आपस में भिड़ंत हो गई। हादसे में रोडवेज के चालक सहित आधा दर्जन सावरिया घायल हो गई। एम्बुलेंस 108 ने सभी घायलों को शिकोहाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने चालक को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर चालक के परिजनों मौके पर पहुँच रहे हैं।

शुक्रवार की सुबह सर्दी के पहले कोहरे ने कोहराम मचा दिया। जब एक ट्रक व ट्रैक्टर की आपस मे भिड़न्त हो गई। उसके पीछे आ रही रोडवेज ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई। हादसे में चालक सहित आधा दर्जन सावरिया घायल हो गई।

घने कोहरे के कारण हादसा

हादसे की सूचना पर पहुँची एम्बुलेंस 108 के कर्मचारियों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने चालक का परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया। चालक अनिल गुप्ता 40 पुत्र सुरेश निवासी सत्यनगर टूंडला की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

अन्य घायलों में नरेंद्र कुमार पुत्र दयादेव निवासी बजनी कौरारा सिरसागंज, परिचालक संजय पुत्र राकेश निवासी नगला सिंघी, धर्मेंद्र 21 पुत्र दयादेव हैं। परिचालक की माने तो चालक रोडवेज में संविदाकर्मी के तौर पर तैनात था। घने कोहरे के कारण हादसा हुआ है।

Tags:    

Similar News