Firozabad Road Accident : सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, पांच घायल, बेकाबू ट्रक ने वैन को पीछे से मारी टक्कर

Firozabad Road Accident : फिरोजाबाद में अनियंत्रित ट्रक ने कार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दो की मौत हो गई है, जबकि 5 गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Report :  Brajesh Rathore
Published By :  Ragini Sinha
Update:2022-02-04 09:23 IST

Firozabad Road Accident

Firozabad Road Accident :  फिरोजाबाद (Firozabad) में ट्रक और वैन के बीच जोरदार टक्कर (truck and van collision) हो गई। सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई (two death in road accident), जबकि पांच घायल (five injured) हो गए हैं।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस (Firozabad police investigation) ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि फिरोजाबाद से आगरा जाते समय टूण्डला टोल प्लाजा (Tundla toll plaza) से पहले ये हादसा हुआ है। दुर्घटना का कारण टायर फटने से ट्रक का अनियंत्रित होना बताया जा रहा है। 


कैसे हुई घटना

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार रात फिरोजाबाद से आगरा जा रही मारुति वैन को टोल प्लाजा के समीप स्थित जलसा रिसोर्ट के सामने तेज गति से आ रही ट्रक का टायर फटने से वह अनियंत्रित हो गई फिर ट्रक ने वैन को पीछे से टक्कर मार दी, जिसके बाद वैन खाई में पलट गई। हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है, जबकि दो की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए ट्रॉमा सेंटर भेजा, जहां दो की मौत हो, गई जबकि पांच घायल हो गए। 


मृतक के परिजनों के घर पसरा मातम

इंस्पेक्टर टूंडला राजेश कुमार पांडे ने बताया कि ट्रक और वैन के ड्राइवर फरार हो गए हैं। हादसे में घायल सिमरन ने बताया कि उसका ससुराल फिरोजाबाद में है। भाई रिहान व परिवार के अन्य लोग उसे लेने के लिए आये थे कि यह हादसा हो गया। हादसे में घायल लोगों के परिजनों को खबर लगते ही कोहराम मच गया। मरने वालों के परिजनों के घर मातम पसरा हुआ है। 

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Tags:    

Similar News