Hathras Crime News: हाथरस पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार

Hathras Crime News: हाथरस पुलिस और एसओजी टीम की संयुक्त कार्रवाई में अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ है।

Published By :  Ashiki
Update: 2021-07-09 13:35 GMT

अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार आरोपी और पुलिस 

Hathras Crime News: जिले की थाना सादाबाद पुलिस और एसओजी टीम की संयुक्त कार्रवाई में अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने एक अभियुक्त को पकड़ा है। साथ ही मौके से भारी मात्रा में बने-अधबने तमंचे, खोखा कारतूस एवं शस्त्र बनाने के उपकरण भी बरामद किए हैं।

एसपी विनीत जायसवाल के आदेशानुसार अवैध शस्त्रों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस द्वारा यह कार्रवाई की गई है। पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री संचालन की सूचना पर कार्रवाई करते हुए ग्राम पिपरामई के पास खेतों में बने हुए ट्यूबेल के पास झोपडी से अवैध शस्त्र बनाते महेश जाट पुत्र शिव नरायन सिंह को गिरफ्तार किया।


एसपी ने बताया कि दस अवैध तमंचे देशी, तीन पौनिया अधबनी, एक अधबना तमंचा देशी,23 खोखा कारतूस और अवैध शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं। सादाबाद पुलिस द्वारा सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

एसपी ने यह भी बताया कि अभियुक्त महेश जाट एक शातिर किस्म का अपराधी है । इससे पूर्व भी जनपद मथुरा से गिरफ्तार होकर अभियुक्त महेश जाट जेल जा चुका है। थाना महावन जनपद मथुरा में अभियुक्त के विरुद्ध हत्या, लूट जैसी संगीन धाराओ में अभियोग पंजीकृत है।

Tags:    

Similar News