Mathura : ट्रैक्टर पर चढ़ीं हेमामालिनी, कृषि कानूनों पर PM मोदी की घोषणा को लेकर ट्रैक्टर रैली का किया शुभारंभ

Mathura : मथुरा के गोविंद नगर इलाके के महाविद्या तिराहे से निकाली गई किसान रैली को संबोधित करते हुए मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा किसानों के हितों का पूरा ख्याल रखते हैं।

Report :  Nitin Gautam
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-11-19 12:02 GMT

 सांसद हेमामालिनी

Mathura : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा तीनों कृषि कानून वापिस लिये जाने की घोषणा को लेकर भाजपा किसान मोर्चा द्वारा समूचे प्रदेश में ट्रैक्टर रैली निकाली जा रही है। आज शुक्रवार को रामलीला मैदान में ट्रैक्टर रैली का शुभारम्भ सांसद हेमामालिनी ने ट्रैक्टर चलाकर किया। अपने सम्बोधन में कहा कि प्रधानमंत्री ने किसानों की मांग स्वीकार कर जता दिया कि वह जनभावनाओं के साथ हैं।

शहर के रामलीला मैदान पर प्रधानमंत्री की कानून वापस लेने की घोषणा होते ही भारी संख्या में भाजपा ध्वज लगे ट्रैक्टर एकत्रित हो गये। इस ट्रैक्टर रैली से भाजपा नाराज किसानों की नाराजगी दूर करने का प्रयास करेगी।

किसान रैली को संबोधित करते हुए मथुरा सांसद हेमा मालिनी बोली

मथुरा के गोविंद नगर इलाके के महाविद्या तिराहे से निकाली गई किसान रैली को संबोधित करते हुए मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा किसानों के हितों का पूरा ख्याल रखते हैं।

उन्होंने कहा कि आज प्रकाश पर्व के अवसर पर प्रधानमंत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीनों कृषि बिलो को वापस लेने की घोषणा की है। इससे वह खुश हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी हमेशा किसानों के हितों के लिए काम करते रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हमारे उत्तर प्रदेश के किसान तो इस बिल से खुश थे लेकिन कुछ जगह किसान इससे खुश नहीं थे। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसे वापस लेने वापस ले लिया है। मुझे खुशी होती है कि जब भी किसानों के लिए कोई काम होता है।

उन्होंने कहा कि कुछ समय पूर्व किसानों की ओलावृष्टि से फसल बर्बाद हुई थी तब भी मैं किसानों को लेकर वित्त मंत्री के पास गई थी और उनको मुआवजा दिलवाने के लिये कहा था । किसानों की यह रैली गोविंद नगर से शुरू होकर डीग गेट, भूतेश्वर आदि स्थानों पर रवाना होते हुए समाप्त हुई।

Tags:    

Similar News