Mathura: करणी सेना के विष्णु ठाकुर की खुली पोल, शादीशुदा प्रेमिका संग होटल में मना रहे रंगरलियां, पति ने रंगे हाथों पकड़ा

Mathura: तस्वीरें थाना गोवर्धन क्षेत्र के एक गेस्ट हाउस में पति पत्नी और वो की है. जहां एक पति दूसरे की पत्नी के साथ रंगरेलियां मनाते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया।

Published By :  Vidushi Mishra
Newstrack :  Network
Update: 2022-01-18 05:15 GMT

करणी सेना के रंग मिजाज जिला अध्यक्ष विष्णु ठाकुर

Mathura: मथुरा के थाना गोवर्धन क्षेत्र अंतर्गत एक पति ने अपनी पत्नी के साथ गेस्ट हॉउस मे रंगरेलियां मना रहे करणी सेना के जिलाध्यक्ष  को रंगे हाथ पकड़ लिया.पति का आरोप है की आशिक मिजाज करनी सेना के जिलाध्यक्ष के उसकी पत्नी से लम्बे समय से अबैध  सम्बन्ध है. और उसकी पत्नी ने कई मामले उस पर  दर्ज करा सके. पति पत्नी और वो के बीच की नौटंकी अब सड़को पर है और पुलिस थाने  तक पहुँच गई है. इस मामले मे एसएसपी का कहना है की लिखित तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जाएगी.

तस्वीरें थाना गोवर्धन क्षेत्र के एक गेस्ट हाउस में पति पत्नी और वो की है. जहां एक पति दूसरे की पत्नी के साथ रंगरेलियां मनाते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया। पति कोई और नहीं बल्कि करणी सेना का जिला अध्यक्ष बताया गया जिसे पुलिस उसकी प्रेमिका के साथ पकड़कर थाने ले आई प्रेमिका को प्रेमी के साथ पकड़वाने वाला कोई और नहीं बल्कि प्रेमिका का ही पति था।

देखिये ये वीडियो...

जरा गौर से देखिए इस शख्स को यह शख्स करणी सेना का जिलाध्यक्ष विष्णु ठाकुर है जो गोवर्धन के एक गेस्ट हाउस में रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ा गया है दूसरे की पत्नी के साथ.  

दरअसल हुआ यूं की करणी सेना के रंग मिजाज जिला अध्यक्ष विष्णु ठाकुर उर्फ बंटी निवासी कृष्णा नगर शादीशुदा होते हुए भी पिछले काफी समय से अपनी प्रेमिका के मोहपाश  में फंसे हुए थे लेकिन जो उसकी प्रेमिका थी वह किसी की पत्नी भी थी पिछले काफी समय से चल रहे इस प्रेम प्रसंग का पर्दाफाश कब हुआ जब प्रेमिका का पति काफी दिन से शक होने पर पत्नी का पीछा करते हुए गोवर्धन स्थित एक गेस्ट हाउस में जा धमका।

़जहां उसकी पत्नी गेस्ट हाउस के एक बंद कमरे में अपने शादीशुदा प्रेमी के साथ रंगरेलियां मना रही थी पति ने मौके पर पुलिस को बुला लिया मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को अपनी हिरासत में लेकर थाना गोवर्धन ले आई करणी सेना के जिलाध्यक्ष विष्णु ठाकुर के रंगरेलियां मनाते रंगे हाथ पकड़े जाने का वीडियो क्षेत्र में वायरल हो रहा है इस घटना का खुलासा करने वाले पति ने अपनी पत्नी और इसके प्रेमी के करतूत की जानकारी दी।

बहरहाल इस मामले को लेकर एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर ने बताया की तहरीर मिलने पर आगे की कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।


Tags:    

Similar News