Mathura News: टिकट ना मिलने से नाराज भाजपा नेता बड़ी संख्या में समर्थक समेत देंगे त्यागपत्र, लगाए मुर्दाबाद के नारे

Mathura News In Hindi Today: उत्तर प्रदेश में 7 चरणों में विधानसभा का चुनाव होने वाला है। पहले चरण में मथुरा में भी मतदान प्रस्तावित हैं, ऐसे में भारतीय जनता पार्टी ने मथुरा की पांचों विधानसभा सीट के प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Shreya
Update: 2022-01-16 03:44 GMT

(फोटो साभार- ट्विटर) 

Mathura News In Hindi Today: उत्तर प्रदेश में 7 चरणों में विधानसभा का चुनाव (UP Vidhan Sabha Chunav) होने वाला है। पहले चरण में मथुरा में भी मतदान प्रस्तावित हैं, ऐसे में भारतीय जनता पार्टी ने मथुरा की पांचों विधानसभा सीट के प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए हैं। प्रत्याशियों के नाम घोषित होने के साथ ही प्रत्याशियों व उनके समर्थकों में ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी है। जिसके बाद जयकारे व जिंदाबाद के नारे लग रहे हैं। वहीं दूसरी ओर जिन दावेदारों की टिकट कटी है, उस खेमे में भाजपा मुर्दाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं। इसी के साथ ही त्यागपत्र देने और भाजपा छोड़ने की धमकियां दी जा रही हैं।

इस बीच भाजपा शीर्ष नेतृत्व की ओर से मांट विधानसभा (Mant Assembly Seat) से भाजपा प्रत्याशी के रूप मे नाम फाइनल होने के बाद प्रत्याशी राजेश चौधरी (Rajesh Chaudhary) एक्सप्रेसवे से होते हुए अपने गांव के लिए पहुंचने वाले थे कि तभी ग्रामीणों और उनके समर्थकों ने उनकी गाड़ी को एक्सप्रेसवे पर ही रोक लिया। चुनावी दौर था लम्बी कश्मकश के बाद नाम की घोषणा होने पर समर्थकों से ज्यादा नेता जी खुश थे, सो नेता जी भी सब कुछ भूल गए और एक्सप्रेसवे पर ही जनता जनार्दन का आशीर्वाद लेने में जुट गए। नेता जी को एक्सप्रेसवे पर ही दंडवत प्रणाम करते देख जनता ने भी नेताजी को उठा लिया और गर्म जोशी के स्वागत करते हुए गाँव ले गए, जहाँ राजेश चौधरी ने हाथ जोड़कर जनता जनार्दन से आशीर्वाद लिया। 

भाजपा मुर्दाबाद के लगे नारे

वही दूसरी ओर मथुरा स्थित भाजपा कार्यालय पर कुछ लोगों ने भाजपा के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए। ये लोग एस के शर्मा के समर्थक थे। भाजपा के समर्थन में नारे बाजी करने की बजाय भाजपा व एस के शर्मा (SK Sharma) समर्थक लोग मुर्दाबाद के नारे लगाते दिखे। इन लोगों का आरोप है की भाजपा ने एस के शर्मा के साथ धोखा किया है। पिछले पांच सालों से एस के शर्मा क्षेत्र में मेहनत कर रहे थे लेकिन आखिर समय पर उनके नेता एस के शर्मा के साथ धोखा कर दिया गया है।

एक विधानसभा के भाजपा समर्थक व प्रत्याशियों के बीच की यह तस्वीर दोनों ही बड़े जोर के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अब इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद सवाल खड़ा हो रहा है कि टिकट न मिलने से नाराज नेताजी और उनके समर्थकों को भाजपा पदाधिकारी कैसे मनाएंगे, ताकि एक्सप्रेसवे पर लेटने वाले नेता राजेश चौधरी की गाड़ी लखनऊ तक बिना ब्रेक लगे पहुंच सके। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News