Mathura News Today: निधिवन में घुसपैठ, हिन्दू आस्था पर हमले का आरोप, होगी कार्रवाई

Mathura News Today: ठाकुर श्री बांकेबिहारी महाराज की प्राक्टयस्थली निधिवनराज में मध्यरात्रि दीवार फांदकर वीडियो शूट करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

Report :  Nitin Gautam
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-11-13 02:45 GMT

निधिवन में घुसपैठ (फोटो- न्यूज ट्रेैक)

Mathura News Today: कान्हा की नागरी मथुरा में आस्था के साथ खिलवाड़ करने का मामला सामने आया है। निधिवन में कुछ लोगों ने रात्रि में घुसपैठ कर वीडियो शूट किया। बताया जा रहा है कि यह वीडियो भैया दूज वाले दिन की हो सकती है। यह वीडियो 10 तारीख को अपलोड करने पर मामले की जानकारी हुई। यूट्यूबर द्वारा निधिवन में वीडियो शूट कर निधिवन मिस्ट्री के नाम से वीडियो अपलोड किया गया।

वीडियो में जूते पहनकर व निधिवन में लघुशंका करने की बात सामने आई है। सेवायत गोस्वामी ने पुलिस से कार्यवाही की मांग की गई है। वही मामले को लेकर हिंदुवादी लोगों में आक्रोशित हैं। खबर है कि इस मामले को लेकर आज हिन्दू संगठन विरोध जताएंगे। साथ ही धर्म रक्षा संघ के बैनर तले आज निधिवन को गंगा जल से किया जाएगा शुद्ध।

देर रात चोरी छिपे निधिवन में दाखिल होकर वीडियो शूट

वृंदावन: ठाकुर श्री बांकेबिहारी महाराज की प्राक्टयस्थली निधिवनराज में मध्यरात्रि दीवार फांदकर वीडियो शूट करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सेवायत गोस्वामी की शिकायत पर जहां मथुरा मुंसिफ ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत करने के आदेश मथुरा पुलिस को दिए हैं। वही धार्मिक संगठनों ने इसे मर्यादा के विरुद्ध बताया है।

जानकारी के अनुसार यूट्यूब चैनल गौरव जोन में दो दिन पहले एक कंटेंट अपलोड किया गया। जिसमें लगभग आधा दर्जन युवक निधिवनराज के पिछले हिस्से की दीवार फांदकर अंदर प्रवेश करते दिखाई दे रहे। निधिवन मिस्ट्री के नाम से प्रसारित इस वीडियो में उक्त युवक पूरे मन्दिर की वीडियो शूट कर मन्दिर के आध्यात्मिक रहस्य पर अनर्गल टिप्पणी करते दिखाई दे रहे है। इस वीडियो को अब तक चार लाख से अधिक लोग यूट्यूब पर सर्च कर चुके है। मन्दिर प्रबंधन को जब इसकी जानकारी हुई। तो मन्दिर के सीसीटीवी कैमरों से पुष्टि करने के बाद कोतवाली में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की गई। जब पुलिस द्वारा इसे गम्भीरता से नही लिया गया तो मथुरा मुंसिफ के समक्ष प्रार्थनापत्र प्रस्तुत किया गया इस पर सिविल जज अर्चना सिंह ने मथुरा पुलिस को मुकदमा दर्ज कर आपत्तिजनक कंटेंट को सोशल मीडिया से हटवाने के निर्दश दिए हैं।

Tags:    

Similar News