Mathura News: पुलिस ने चेकिंग के दौरान रोकी गाड़ी तो भड़क गईं बीजेपी जिलाध्यक्ष, पुलिसकर्मी की वर्दी उतरवाने की देने लगीं धमकी

Mathura News: भाजपा जिला अध्यक्ष मधु शर्मा की कार की चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मी को वर्दी उतरवाने की धमकी दी जा रही है।

Report :  Nitin Gautam
Published By :  Monika
Update: 2022-01-26 06:30 GMT

BJP जिलाध्यक्ष (photo : social media )

Mathura News: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) को लेकर माहौल गर्म है और चुनाव आयोग की आचार संहिता भी लगी हुई है बावजूद इसके नेताओं के सिर से सत्ता का नशा नही उतर रहा है। ऐसा ही मथुरा (Mathura) जिले का एक वीडियो तेज़ी से वायरल (Video viral) हो रहा है, जिसमे भाजपा जिला अध्यक्ष मधु शर्मा (District President Madhu Sharma) की कार की चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मी को वर्दी उतरवाने की धमकी दी जा रही है। मामला जिला अध्यक्ष तक ही नहीं रुका। वीडियो मे उनके पति भी दारोगा को खरी खरी सुनाते नजर आ रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार भाजपा की मथुरा जिलाध्यक्ष मधु शर्मा अपने पति के साथ अपनी गाड़ी से कही जा रही थी। वृन्दावन के सौ शैय्या हॉस्पिटल चौराहे पर तैनात पुलिस कर्मियों ने मधु शर्मा की गाड़ी को चैकिंग के लिए रोक लिया। बस इसी बात से तमतमाकर मधु शर्मा पुलिस कर्मियों पर बरस पड़ी। मधु शर्मा के साथ साथ उनके पति ने भी जमकर पुलिसकर्मियों को ऐसे पाठ पढ़ाया जिसकी इजाजत पुलिसकर्मियों के वरिष्ठ अधिकारीयों को भी नहीं हैं। 

वीडियो में आप खुद सुन सकते है कि मधु शर्मा वर्दीधारी से बोल रही है कि यदि एक जुबान भी अब आगे बोला तो वर्दी उतरवा दूंगी। जिला अध्यक्ष महोदया का क्रोध इतने पर भी शांत नहीं हुआ आगे उन्होंने कहा की चौकी इंचार्ज हो चौकी इंचार्ज की तरह रहो, मैं जब तक चुप रहती हूं तब तक ही चुप रहती हूं।

शर्मनाक घटना के बाद जिला अध्यक्ष नही उठा रहीं फ़ोन 

इसके बाद कमान संभाली जिलाध्यक्ष के साथ मौजूद उनके पति ने । अपने कुर्ते की बांह चढ़ाते हुए नेताजी ने चौकी इंचार्ज को लिमिट में रहने की नसीहत देते हुए तमीज का ज्ञान जमकर दिया। आखिरकार महाशय जिलाध्यक्ष के पति जो ठहरे, शायद पुलिसकर्मियों को आगे इस कदर जलील करने का मौका न मिले।

आम जनता की सेवा में लगे इन पुलिसकर्मियों के साथ ड्यूटी के दौरान हुई इस शर्मनाक घटना के बाद भाजपा जिला अध्यक्ष मधु शर्मा तो फोन ही नही उठा रही हैं , वहीं पुलिस विभाग के अधिकारी भी सत्ताधारी पार्टी कि जिलाध्यक्षा का मामला होने की वजह से कुछ भी कहने से कतरा रहे हैं।

Tags:    

Similar News