Mathura: बाल बाल बची प्रियंका गांधी, हो सकता था बड़ा हादसा, बाजार में लटकी हुई थी बिजली की केबल 

Mathura: मंगलवार को प्रियंका गांधी चुनाव प्रचार के लिए मथुरा पहुँची उन्होंने सबसे पहले यमुना पूजन किया और उसके बाद एक गाड़ी में सवार होकर रोड शो करते हुए शहर के बीच बाजार से निकली ।

Report :  Nitin Gautam
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2022-02-09 02:35 GMT

प्रियंका गांधी

Mathura: मथुरा में चुनाव प्रचार के लिए आई प्रियंका गांधी के रोड शो के दौरान सुरक्षा में भारी चूक देखने को उस वक्त मिली जब बिजली के करंट की एक केबिल प्रियंका गांधी के मुंह पर टकराने से बाल-बाल बची। गनीमत  ये रही कि बिजली की केबल के प्रियंका गांधी के मुंह से टकराने से पहले ही सुरक्षाकर्मियों ने उसे हाथ से पकड़ कर हटा दिया। ये वाकया उस वक्त हुआ जब प्रियंका गांधी का काफिला छत्ता बाजार  के भीतर से गुजर रहा था।

मंगलवार को प्रियंका गांधी चुनाव प्रचार के लिए मथुरा पहुँची उन्होंने  सबसे पहले यमुना पूजन किया और उसके बाद एक गाड़ी में सवार होकर रोड शो करते हुए शहर के बीच बाजार से निकली ।प्रियंका गांधी को देखने के लिए हजारों लोगो की भीड़ मथुरा के छत्ता में मौजूद रही ,तमाम लोग छतों ओर खड़े होकर फूलों की बरसा भी करते नजर आए।

सबसे बड़ी लापरवाही 

उधर सुरक्षा में कमांडो सहित भारी पुलिसबल लगा रहा। लेकिन सबसे बड़ी लापरवाही उस वक्त सामने आ गयी जब प्रियंका गांधी का काफिला होली वाली गली के निकट पहुंचा तभी बीच सड़क पर बहुत ही निचाई पर एक बिजली की केबल लटकी हुई थी ।

पुलिस एस्कॉर्ट सहित तमाम गाड़िया निकलती रही पर किसी ने उसे नही हटाया और जैसे ही प्रियंका गांधी की गाड़ी उस जगह पर पहुंची तो हवा में झूलती बिजली के करंट की केबिल  प्रियंका गांधी के मुँह की ओर लहराई, लेकिन वहां गाड़ी पर मौजूद सुरक्षा कर्मी और एक कांग्रेसी नेता ने उसे अपने नंगे हाथो से ही पकड़ कर प्रियंका गांधी को बचाया , तस्वीरों में आप साफ तौर से देख सकते है कि किस तरह से करंट की केबिल प्रियंका गांधी के चेहरे से टकराते टकराते रह गयी।

प्रियंका गांधी के जनसंपर्क के दौरान बड़ी लापरवाही सामने आई है। जनसंपर्क के दौरान बिजली केबल से बाल बाल बची प्रियंका गांधी। रोड शो के दौरान होली गेट बाजार में बिजली की केबल लटकी हुई थी। जिसे प्रियंका के मुंह से टकराने से पहले ही सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया। ऐसे में प्रियंका की सुरक्षा में चूक को लेकर कांग्रेसियों में बेहद आक्रोश है।

बिजली की केवल से बचने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये मामला होलीगेट छत्ता बाजार होली वाली गली के समीप का है। जहां पर बाल बाल बची प्रियंका गांधी। नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

स्थानीय प्रशासन, नगर निगम, बिजली विभाग की इस बड़ी लापरवाही को कांग्रेसी नेता यतीन्द्र मकद्दम ने साजिश करार दिया और कहा कि यह साजिश भी हो सकती है ।


Tags:    

Similar News