Up Election 2022 : श्रीकान्त शर्मा पर सपा प्रत्याशी का तीखा हमला, कहा- ऊर्जा मंत्री मुझे कोई पांच काम गिना दें उनके द्वारा किए गए

Up Election 2022 : समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मथुरा वृंदावन विधानसभा सीट से प्रत्याशी देवेंद्र अग्रवाल (Samajwadi Party candidate Devendra Agarwal) ने बीजेपी श्रीकांत शर्मा पर निशाना साधा।

Report :  Nitin Gautam
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-02-05 03:23 GMT

Up Election 2022

Up Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar pardesh election 2022) के पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को होना है। मथुरा (Mathura) में भी पहले चरण में होने वाली तारीख जैसे -जैसे पास आ रही है, वैसे -वैसे चुनावी मैदान में प्रत्याशी जीत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं।  एक दूसरे पर बयानबाजी कर रहे हैं, तो वहीं प्रत्याशी भी ढोल नगाड़े के साथ जनसंपर्क में जुटे हुए हैं ।

 तस्वीरे प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकान्त शर्मा (Energy Minister Shrikant Sharma) के प्रचार की है । ढोल नगाड़ों के साथ भाजपा के मथुरा वृन्दावन सीट से प्रत्याशी श्रीकान्त शर्मा ने जनसंपर्क किया और जनता से विकास के नाम पर वोट देने की अपील की ।


'ऊर्जा मंत्री एक झूठ का पुलिंदा'

उधर, समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मथुरा वृंदावन विधानसभा सीट से प्रत्याशी देवेंद्र अग्रवाल (Samajwadi Party candidate Devendra Agarwal)  ने बीजेपी श्रीकांत शर्मा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वह एक झूठ का पुलिंदा है। मैं ऊर्जा मंत्री को चैलेंज देता हूं कि किसी भी चैनल पर मेरे साथ डिबेट कर लें। मुझे कोई पांच काम गिना दें उनके द्वारा किए गए।


उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने यमुना मैया को साफ कराने का वादा किया था, लेकिन आज तक साफ नहीं हुई है। उन्होंने एक भी काम नहीं किया, लेकिन एक बहुत अच्छा काम किया है जनता को ठगने का। मथुरा जिले में डिजिटल मीटर लगाए गए थे, जनता का बिल 100 रुपए और हजार रुपे आता था। अब बिल 10,000 50,000 और 10,0000 आता है।  अब कोई मोदी लहर योगी लहर नहीं चल रही है । 


 उधर जब सपा प्रत्याशी देवेंद्र अग्रवाल से पूछा गया कि खुद अखिलेश यादव की सीट पर कांटे की टक्कर एस पी सिंह बघेल से है ? जिस पर देवेंद्र अग्रवाल ने कहा हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने उसकी जमानत जप्त हो जाएगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश पूरे प्रदेश और देश के नेता हैं। एसपी सिंह के साथ बीजेपी ने कुठाराघात किया है। सपा की देन है एसपी सिंह जो आज नेता बने है । मथुरा विधानसभा सीट पर समाजवादी पार्टी जीत कर आयेगी और सबसे पहले शहर में विकास की गंगा बहा जाएगी तब हम बीजेपी को बताएंगे विकास क्या होता है।

Tags:    

Similar News