Mukhtar Ansari: भाई अफजाल का दावा, मुख्तार को जहर देकर मारा गया, हमारे पास पुख्ता सबूत

Mukhtar Ansari: अफजाल अंसारी ने कहा कि जब मैं अपने भाई मुख्तार से मिलने गया था तो उनके अंदर बिल्कुल भी ताकत नहीं थी, लेकिन मेरे मिलकर आने के दो घंटे बाद ही डॉक्टरों ने कहा कि वो फिट हैं।

Update: 2024-03-30 13:05 GMT
Afzal ansari (Photo-Social Media)

Mukhtar Ansari: माफिया Mukhtar Ansari की मौत पर अब सवाल उठने लगे हैं। यह सवाल उनके भाई ने उठाया है। मुख्तार की मौत के बाद पहली बार उनके सांसद भाई अफजाल अंसारी का बयान सामने आया है। अफजाल ने आरोप लगाया है कि उनके भाई मुख्तार अंसारी को जहर देकर मारा गया है। उन्होंने कहा कि जब समय आएगा तो हमारे पास ये बताने के लिए पुख्ता सबूत है कि उनको जहर देकर मारा गया है। अफजाल ने कहा कि सबकुछ पटल पर है। बता दें कि मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। मुख्तार UP के Banda की जेल में बंद था।

हम 3-4 दिन में इनको बेहतर कर देंगे

Mukhtar Ansari के सांसद भाई अफजाल अंसारी ने सवाल उठाते हुए कहा कि एक बार पूछ लीजिएगा कि 26 तारीख को उन्हें मेडिकल कॉलेज क्यों भेजा गया था। अफजाल ने कहा कि जब उनकी तबीयत बिगड़ी थी तो जैसे-तैसे उनसे 5 मिनट की मुलाकात करने को मिली थी। उन्होंने कहा कि हमने गुजारिश की थी कि अगर आप इनकी तबीयत बेहतर करना चाहते हैं तो इनको समय रहते कहीं और रेफर कर दीजिए, लेकिन उन्होंने कहा कि हम 3-4 दिन में इनको बेहतर कर देंगे।

उठाया सवाल, कैसे 11 घंटे में ही फिट हो गए?

अफजाल अंसारी ने कहा कि जब मैं अपने भाई मुख्तार से मिलने गया था तो उनके अंदर बिल्कुल भी ताकत नहीं थी, लेकिन मेरे मिलकर आने के दो घंटे बाद ही डॉक्टरों ने कहा कि वो फिट हैं। अफजाल अंसारी ने सवाल उठाया कि जो शख्स न पलंग पर बैठ सकता था, न कुछ कर सकता था, उसको 11 घंटे बाद ही कैसे एकदम फिट बता दिया गया। अफजाल ने आगे कहा कि ये नाटक है। जहां एक तरफ डॉक्टरों ने कहा कि वो फिट हैं, वहीं मुख्तार ने जब अपने बेटे से बात की थी तो उन्होंने उसी दर्द भरी आवाज में कहा था कि मेरी बॉडी मेरा साथ छोड़ रही है बेटा। 


Tags:    

Similar News