Hapur News: हापुड़ में शर्मसार हुई इंसानियत, मां-भाई ने जला डाला युवती को, सामने आया दहला देने वाला वीडियो

Hapur News: पुलिस ने युवती के मां और भाई को हिरासत में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक मां और भाई ने युवती का गला रेतकर आग लगाई थी।

Written By :  Jugul Kishor
Report :  Avnish Pal
Update:2023-10-04 09:49 IST

मां भाई ने युवती को जिंदा जलाया, देखें वीडियो (न्यूजट्रैक)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जनपद में एक युवती शादी से पहले ही गर्भवती हो गई, जिसके बाद गुस्साए भाई और मां ने युवती को पेट्रोल डालकर जला लिया। युवती की इलाज के दौरान मंगलवार देर रात मौत हो गई। पुलिस ने युवती के मां और भाई को हिरासत में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक मां और भाई ने युवती का गला रेतकर आग लगाई थी। ये पूरा मामला जनपद के बहादुरगढ़ क्षेत्र का बताया जा रहा है।

थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाले एक व्यक्ति की पुत्री काफी दिनों से बीमार चल रही थी। जिसका उपचार परिजनों द्वारा नजदीकी अस्पताल में कराया जा रहा था। वहीं युवती की सेहत में कोई सुधार न होने उसका भाई और मां गढ़मुक्तेश्वर नगर में स्थित एक हॉस्पिटल में उपचार के लिये पहुंचे। जहाँ परिजनों को डॉक्टरों ने चेकअप कर बताया गया कि युवती प्रेग्नेंट है। यह बात सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। जिसके बाद परिजन बाइक पर लेकर उसे घर के लिए निकल गए। रास्ते मे माँ व भाई ने युवती से इसके बारे के पूछताछ की तो युवती कोई जवाब नही दे पाई। 

जिसके बाद माँ व बेटा युवती को एक गांव के जंगल में लेकर बाइक से पहुँचे थे। भाई ने बाइक से उतरते ही ब्लेड से बहन के गले को रेतकर लहूलुहान कर दिया था। वहीं इस घटनाक्रम में भाई का मां ने भी सहयोग कर युवती के ऊपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी थी। चीख पुकार की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीणों ने भागकर आग पर काबू करने का प्रयास किया था,मगर तब तक युवती 80 प्रतिशत जल चुकी थी। झुलसी युवती को पास के ही एक अस्पताल भर्ती कराया। जहाँ से युवती की गम्भीर हालत को देखते हुए मेरठ मेडिकल के लिए रेफर किया था।

पुलिस ने मां बेटे को गिरफ्तार कर भेजा जेल

एएसपी राजकुमार अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि युवती की गम्भीर हालत को देखते हुए जनपद मेरठ के मेडिकल में उपचार के लिए भर्ती कराया था। जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने आरोपी माँ बेटे को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई कर जेल भेजा था। वहीं देर रात युवती की इलाज के दौरान मौत हो चुकी है। युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Tags:    

Similar News