बहन को कार से दिलाने जा रहा था दवा, सड़क ​हादसे में चली गई दोनों की जान

इंस्पेक्टर तेजपाल सिंह का कहना है कि कार खाईं में गिरी थी। जिसमे भाई बहन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Update: 2019-05-13 13:16 GMT

शाहजहांपुर: यहां आज एक बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया। बङा भाई छोटी बहन को दवा दिलाने के लिए शहर आ रहा था। तभी अनियंत्रित होकर कार खाई मे पलट गई। हादसे में भाई बहन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें— अमेरिका 70 पाकिस्तानियों को विशेष चार्टर्ड विमान से वापस पाकिस्तान भेजेगा

जनपद हरदोई के थाना पाली निवासी शादाब अपनी छोटी बहन शगुफ्ता को दवा दिलाने के लिए शाहजहांपुर आ रहा था। भाई अपनी बहन को कार से लेकर घर से चला और वह शाहजहांपुर की सीमा चुका था। तभी थाना सेहरामऊ दक्षिणी क्षेत्र मे स्टेट हाईवे पर अनियंत्रित होकर कार खाई मे पलट गई। जिससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

हादसे के बाद वहां से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुची पुलिस ने भाई बहन के शव को कार से निकाला। लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मृतक भाई के जेब से कुछ कागजात निकाले जिसके उन्होंने फोन पर उनके परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही भाई बहन की मौत की खबर के बाद परिवार मे मातम छा गया।

ये भी पढ़ें— इस जिले में दिव्यांग मतदाताओं को वोटिंग के लिए मिलेगी एम्बुलेंस की सुविधा

इंस्पेक्टर तेजपाल सिंह का कहना है कि कार खाईं में गिरी थी। जिसमे भाई बहन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News