Chitrakoot News: बहनोई और उसके दोस्त ने झाड़ फूंक के बहाने साली के साथ की दरिंदगी, पुलिस ने धर दबोचा

Chitrakoot News: उत्तर प्रदेश के जनपद चित्रकूट के मऊ थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती के साथ बहन का जेठ संतलाल अपने दोस्त रामबाबू के साथ झाड़-फूंक के बहाने रेप किया।

Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-05-17 17:14 GMT

चित्रकूट: झाड़ फूंक के बहाने साली के साथ की रेप की कोशिश: Photo - Newstrack

Chitrakoot News: उत्तर प्रदेश के जनपद चित्रकूट (District Chitrakoot) के मऊ थाना क्षेत्र (Mau police station area) के एक गांव की रहने वाली युवती के सिर में दर्द व माइग्रेन जैसी बीमारी थी। काफी इलाज कराने पर जब ठीक नहीं हुआ तो कुछ प्रेत-बाधा की संभावना जताते हुए उसने अपनी बहन को बताया। जिस पर बहन ने कहा कि उसका जेठ झाड़-फूंक करके उसकी बीमारी को ठीक कर देगा। युवती ने बहन की बात पर विश्वास किया और उसके गांव पहुंच गई।

झाड़-फूंक के बहाने दोनों ने युवती के साथ रेप

रात करीब 11 बजे बहन का जेठ संतलाल अपने दोस्त रामबाबू के साथ युवती को झाड़-फूंक करने के लिए गांव के बाहर यमुना किनारे लिवा ले गया। वह अपने साथ पूजा आदि का सामान भी लिए था। थाना प्रभारी भास्कर मिश्र ने बताया कि वहीं पर झाड़-फूंक के बहाने दोनों ने युवती के साथ रेप किया। इसके बाद उसे किसी से न बताने के लिए डराया-धमकाया गया।

आरोपी को पुलिस ने दबोचा

मंगलवार की सुबह युवती ने थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी और बहन के जेठ व उसके दोस्त के खिलाफ नामजद तहरीर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है। बताया कि दो टीमें बनाकर आरोपितों की तलाश की गई। जिसमें मुख्य आरोपित संतलाल को पुलिस ने दबोच लिया। जबकि दूसरे आरोपित की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News