विरोधियों पर बरसे नसीमुद्दीन, कहा-BJP क्यों नहीं देती 70 साल में अपनी सरकारों का हिसाब

पीएम नरेंद्र मोदी पर सवाल उठाते हुए नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि वह खुद को चाय बेचने वाला और एक मजदूर मां का बेटा बताते हैं, तो उनके पास सत्तर करोड़ रुपये के कपडे कहां से आए? बसपा के राष्ट्रीय महासचिव ने पूछा कि सत्तर करोड़ रुपये के कपडे पहन कर वह गरीब कैसे हो सकते हैं?

Update: 2016-12-08 14:52 GMT

शाहजहांपुर: बहुजन समाज पार्टी के राष्टीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर हमला बोला है। शाहजहांपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान सिद्दीकी ने सवाल किया कि जो बीजेपी सत्तर साल के शासन का हिसाब मांग रही है, उन सत्तर सालों में अपनी सरकारों का हिसाब वह क्यों नहीं दे रही है? बसपा महासचिव ने कहा कि समाजवादी पार्टी का अंदरूनी झगड़ा सिर्फ लूट को लेकर है।

पीएम पर सवाल

-पीएम नरेंद्र मोदी पर सवाल उठाते हुए नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि वह खुद को चाय बेचने वाला और एक मजदूर मां का बेटा बताते हैं, तो उनके पास सत्तर करोड़ रुपये के कपडे कहां से आए?

-बसपा के राष्ट्रीय महासचिव ने यह भी कहा कि मोदी जी सत्तर करोड़ रुपये के कपडे पहनते हैं, तो वह गरीब कैसे हो सकते हैं?

-नोटबंदी पर हमला करते हुए सिद्दीकी ने कहा कि पीएम मोदी भारत में नोट बंद कर खुद जापान चले जाते हैं।

-उन्होंने सवाल किया कि नोटबंदी के बाद से अब तक देश में जो लगभग सौ मौतें हो चुकीं हैं, उन मौतों का जिम्मेदार कौन है?

कांग्रेस-डूबता जहाज

-कांग्रेस पर निशाना साधते हुए नसीमुद्दीन ने कहा की कांग्रेस आज एक डूबता हुआ जहाज है जो उस पर सवार होगा, वह भी डूब जाएगा।

-बसपा महासचिव ने कहा कि यूपी में राहुल की तो खाट ही लुट गई है।

-उन्होंने समाजवादी पार्टी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी चुनाव से पहले बीजेपी के साथ मिल कर प्रदेश में बड़ा दंगा कराना चाहती हैं।

आगे स्लाइड्स में देखिए कुछ और फोटोज...

 

Tags:    

Similar News