UP News: बरेली-आगरा हाईवे पर भीषण हादसा, कंटेनर से टकराई ईको कार, मासूम समेत तीन की मौत

UP News: बरेली-आगरा हाईवे पर मंगलवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां पर फूलपुर और पीरपुर के बीच छात्रों से भरी ईको कार सामने से आ रही कंटेनर से टकरा गई।

Update: 2024-01-30 07:43 GMT

बरेली-आगरा हाईवे पर भीषण हादसा (न्यूजट्रैक)

Budaun News: बरेली-आगरा हाईवे पर मंगलवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां पर फूलपुर और पीरपुर के बीच छात्रों से भरी ईको कार सामने से आ रही कंटेनर से टकरा गई। यह हादसा अलीगढ़ डिपो की बस को बचाने के चक्कर में घटित हुआ। हादसे में ईको कार चालक, उसका ढाई वर्ष का बेटा और छह साल के छात्र की की मौत हो गयी। वहीं चार छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया है। वहीं हादसे की सूचना पर डीएम और एसएसपी भी मौके पर पहुंचे।

बच्चों को स्कूल लेने जा रहा था ईको कार चालक

मिली जानकारी के अनुसार उझानी थाना क्षेत्र के गांव जुलैया निवासी उमेश ने अपनी ईको कार बरेली-आगरा हाईवे पर बुटला बोर्ड स्थित गजराज इंटर कॉलेज में लगा रखी थी। मंगलवार सुबह वह ईको कार से बच्चों को स्कूल छोड़ने के लिए घर से लेने जा रहा था। इस दौरान उसका ढाई साल को बेटा दुष्यंत भी उसके साथ था। बताते चले कि ठंड के चलते बीते एक माह से स्कूल बंद थे जोकि आज खुले हैं। मासूम बेटे की जिद पर चालक उमेश उसे भी साथ ले गया था। वह स्कूली बच्चों को लेने के लिए फूलपुर गांव पहुंचा।

वहां से गजराज इंटर कॉलेज में पढ़ने वाले तेजपाल के तीन बच्चे कक्षा एक के छात्र आलेख, कक्षा दो की छात्रा कीर्तिका और कक्षा चार की छात्रा मेहर, विक्रम की दो बेटियों कक्षा दो की छात्रा सीता, कक्षा एक की छात्रा शीतल और सुरेंद्र की बेटी कक्षा छह की छात्रा राधा को लेकर स्कूल जा रहा था। ईको कार जैसे ही गांव फूलपुर से निकल कर पीरपुर के पास पहुंची थी। तभी अलीगढ़ डिपो की बस को बचाने के चक्कर में ईको कार सामने से आ रहे कंटेनर से टकरा गई।

हादसे में अलीगढ़ डिपो की बस भी अनियंत्रित होकर उसमें घुस गई। हादसे में ईको कार चालक उमेश, उसके ढाई साल के बेटे दुष्यंत और छह वर्षीय आलेख की मौत हो गयी। वहीं कार सवार अन्य स्कूली बच्चे बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। पुलिस ने सभी घायल बच्चों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्री कराया है। वहीं शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News