Bulandshahr Accident News: अनियंत्रित होकर पलटी कार, फौजी की मौत, कई घायल

Bulandshahr Accident News: बुलंदशहर में कार हादसे में एक फौजी की मौत हो गई जबकि 6 घायल हो गए।

Report :  Sandeep Tayal
Published By :  Dharmendra Singh
Update:2021-07-04 01:16 IST

गड्ढे में गिरी कार (फोटो: सोशल मीडिया)

Bulandshahr Accident News: बुलंदशहर के जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर रजवाहे में गिर गई, जिसमें सवार एक फौजी की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि 6 युवक घायल हो गये। घायलों को हायर मेडीकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

औरंगाबाद में रहने वाला फौजी नितिन अपने दोस्तों के साथ शिफ्ट कार में सवार होकर जहांगीराबाद में आयोजित एक पार्टी में शिरकत कर लौट रहे थे कि रास्ते में जहांगीराबाद मार्ग पर गुरावली गेट के पास कुरैना बंबे में कार अनियंत्रित होकर पलटे खाती हुई जा गिरी। हादसे के बाद कर सवारों की चीख पुकार सुन मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने कर सवारों को बाहर निकाला।
हादसे में बुरी तरह घायल फौजी नितिन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि औरंगाबाद निवासी निशांत गूजर, छोटू लोधी, शेरू, सोनू व इलना निवासी जितेंद्र पुत्र राम पाल, अमित पुत्र होतीलाल घायल हो गये। मामले की जानकारी मौके पर पहुची पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से सभी घायलों को हायर मैडिकल सेंटर रैफर कर दिया गया है। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।
डयूटी पर जाना था
मृतक नितिन लगभग एक वर्ष पूर्व ही सेना में भर्ती हुआ था और जम्मू में तैनात था। घर छुट्टी पर आया हुआ था। रविवार को वह डयूटी पर जाने वाला था।


Tags:    

Similar News