Bulandshahr News: युवक की गोली मार हत्या, भीड़ ने दो को पकड़ा, एक हत्यारोपी को जमकर धुना

बुलन्दशहर में बाइक सवार 6 हमलावरों ने 22 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी, फायरिंग कर भाग रहे 2 हत्यारोपियों को पब्लिक ने पकड़ लिया और एक की जमकर धुनाई कर दी।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2022-11-22 17:31 GMT

लोगों ने बदमाश को पकड़ा 

Bulandshahr News: यूपी के बुलन्दशहर में बाइक सवार 6 हमलावरों ने घर के बाहर गली में घूम रहे 22 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी, फायरिंग कर भाग रहे 2 हत्यारोपियों को पब्लिक ने पकड़ लिया और एक की जमकर धुनाई कर दी। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया। हत्यारोपी की जमकर पिटाई करने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एसएसपी ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते युवक की हत्या की गई है। अभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। हत्या में प्रयुक्त आला कत्ल भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

बेखौफ हो सरे शाम सीने में मारी गोली

जनपद बुलंदशहर के जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के पाठक मोहल्ला निवासी बबलू (22) पुत्र हीरालाल देर शाम को अपनी गली के बाहर घूम रहा था कि दो बाइकों पर सवार होकर आए 6 शस्त्र धारी हमलावरों ने बबलू को देख फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें एक गोली बबलू के सीने में लगी है। फायरिंग की आवाज सुन के लोगों ने वारदात को अंजाम दे भाग रहे दो हत्यारों को पकड़ लिया, जिनमें से एक हत्यारोपी की पब्लिक ने जमकर धुनाई कर दी, जबकि दूसरा युवक काफी दूर जाकर पकड़ा गया, मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को पब्लिक के कब्जे से छुड़ाकर हिरासत में लिया और घायल बबलू को सीएचसी में भर्ती कराया जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में पहुंचने पर बबलू को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने ये बताया

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मौका ए वारदात पर पब्लिक ने एक हत्यारोपी को बाइक से खींच लिया और उसकी इतनी पिटाई की कि युवक लहूलुहान हो गया। हत्यारोपी की पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मौके पर पहुंची जहांगीराबाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले, घायल आरोपी को भी पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

आला कत्ल के साथ 2 हत्यारोपी गिरफ्तार: एसएसपी

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि पकड़े गए हत्यारोपियों से पूछताछ की जा रही है, दो हत्यारोपी को हिरासत में ले लिया गया है, जबकि फरार हत्यारोपियों तलाश में पुलिस जुटी है। पकड़े गए आरोपियों से हत्या में प्रयुक्त तमंचे को भी पुलिस ने बरामद कर लिया गया है। वारदात के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर विधिक कार्यवाही के कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को निर्देश दिए गए हैं। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

6 हत्यारोपियों के विरुद्ध हुई FIR

मृतक युवक विपुल उर्फ बबलू के पिता हीरा सिंह ने जहांगीराबाद कोतवाली में दी तहरीर में कहा है कि दो बाइकों पर सवार होकर आए 6 बदमाशों ने उसके पुत्र पर फायरिंग कर उसके पुत्र की हत्या कर दी। हीरा सिंह ने हिमांशु पुत्र अनिल, सागर पुत्र चंद्रपाल निवासी शिकारपुर व 4 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

Tags:    

Similar News