Bulandshahr News: डीजे पर डांस के दौरान वधू के पड़ोसी की बारातियों ने पीट पीटकर की हत्या, 4 गिरफ्तार

Bulandshahr News: डीजे पर डांस के लिए गाने की फरमाइश को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया और मारपीट शुरू हो गई। इसमें एक युवक की जान चली गई।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-02-23 05:01 GMT

अजय कुमार (फाइल फोटो) 

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब दूल्हे पक्ष के 4 बारातियों ने वधु के पड़ोसी और अंतर्राष्ट्रीय कैनोइंग खिलाड़ी शांति स्वरूप के जीजा अजय कुमार की डीजे पर डांस के दौरान पीट-पीटकर हत्या कर दी कोतवाली नगर पुलिस ने 4 हत्यारोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बीच बचाव में गई राशन डीलर की जान

बुलंदशहर के ज्ञानलोक कॉलोनी निवासी 40 वर्षीय अजय कुमार ज्ञान लोक कॉलोनी का राशन डीलर है और अंतरराष्ट्रीय कैनोइंग खिलाड़ी शांति स्वरूप का जीजा है। बुधवार को बुलंदशहर के ज्ञान लोक कॉलोनी निवासी किशोर की पुत्री नेहा की बारात मधुबन मैरिज होम बुलंदशहर में खानपुर कस्बे से आई थी। बताया जाता है कि बारातियों ने दावत खाने के बाद वर और वधू पक्ष के लोग डीजे पर डांस कर रहे थे। आरोप है कि डीजे पर डांस के लिए गाने की फरमाइश को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया और मारपीट शुरू हो गई, दोनों पक्षों में बीच बचाव के लिए वधु नेहा के पड़ोसी अजय कुमार डीजे पर पहुंचे और दोनों पक्षों को शांत करने का प्रयास करने लगे आरोप है। आरोप है कि इसी दौरान वर पक्ष के लोगों ने अजय कुमार की पिटाई शुरू कर दी, जिससे अजय कुमार को अंदरूनी छोटे आई और गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में मारपीट से हड़कंप मच गया घायल अवस्था में अजय कुमार को बुलंदशहर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां अजय कुमार को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया ।

मामले की जानकारी पाकर एएसपी अनुकृति शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची, पुलिस के पहुंचते ही मैरिज होम में हड़कंप मच गया। उक्त जानकारी देते हुए एसपी अनुकृति शर्मा ने बताया कि मृतक के पुत्र सचिन कुमार ने दीपक पुत्र राजू, जीतू पुत्र गोपाली, लीलावती पत्नी राजू निवासीगण भोंपुर थाना खानपुर व पवन पुत्र दीपचंद निवासी आशापुर थाना खुर्जा के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा विधिक कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News