Bulandshahr News: हुड़दंगियों ने डाला होली के रंग में भंग, अलग-अलग थाना क्षेत्रों में जानलेवा हमला, छात्र की हत्या, 4 गिरफ्तार

Bulandshahr News: एसएसपी ने सभी थाना प्रभारी निरीक्षकों को होली के रंग में भंग डालने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-03-08 13:45 GMT

Bulandshahr Crime News

Bulandshahr News: पुलिस की चाक-चैबंद व्यवस्था के बावजूद हुड़दंगियों ने जमकर होली के रंग में भंग डाला और पुरानी रंजिशों को भुनाने का काम किया। रंजिशन जनपद के स्याना थाना क्षेत्र में जहां छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई, वहीं होली खेलने के दौरान एक युवक की ब्लेड से गर्दन रेतकर हुड़दंगी फरार हो गए। बीबी नगर में पूर्व ब्लॉक प्रमुख के पुत्र पर गोली मारकर दो दलित भाइयों को घायल करने का आरोप है, तो गुलावठी में भी दबंगों ने ब्राह्मण पुत्र को लाठी डंडों से पीट-पीटकर लहूलुहान कर डाला। हालांकि एसएसपी ने सभी थाना प्रभारी निरीक्षकों को होली के रंग में भंग डालने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।

पुलिस ने की थी चाक-चैबंद व्यवस्था

होली के रंग में भंग ना डालें इसके लिए बुलंदशहर पुलिस प्रशासन ने जमकर कवायद की थी, बाकायदा थानों में शांति समिति की बैठकें भी आयोजित की और रंग में भंग डालने वालों पर सख्त कार्यवाही करने की चेतावनी भी दी गई थी। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि जनपद में अलग-अलग स्थानों पर पुलिस टीमें भी कानून-व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए तैनात की गई थीं। जनपद को जोन और सेक्टर में विभाजित कर जोनल और सेक्टर मजिस्ट्रेट भी तैनात किए गए थे। इसके बावजूद जनपद में कुछ स्थानों पर हुड़दंगियों ने होली के रंग में भंग डाल कर अपनी रंजिश को भुनाने का काम किया।

स्याना में छात्र की हत्या, युवक की गर्दन रेती

जिले के स्याना कोतवाली क्षेत्र के गांव बैरा फिरोजपुर में हाई स्कूल का 15 वर्षीय छात्र अंकित लोधी पुत्र मुकेश लोधी परिजनों के साथ खेत पर काम कर रहा था। आरोप है कि रंजिशन दबंगों ने खेत पर पहुंचकर चाकू से गांेदकर अंकित की हत्या कर दी और फरार हो गए। हालांकि पीड़ित परिवार ने मामले की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस ने 2 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया और मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं स्याना निवासी नीरज पुत्र भीम सिंह बस्ती में होली खेल रहा था, डीजे पर होली का डांस कर रहे थे, चेहरों पर होली के रंग लगे थे, होली खेलने के दौरान एक हुड़दंगी ने रंजिशन नीरज की ब्लेड से गर्दन रेत डाली और नीरज को लहूलुहान कर हमलावर फरार हो गया। नीरज के पिता ने अमित पुत्र विजय निवासी स्याना के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने घायल युवक को सरकारी अस्पताल में मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा और हमलावर की तलाश में जुटी है।

गुलावठी में दबंगों ने युवक को पीटा, वीडियो वायरल

गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में स्थित प्राचीन बड़ा महादेव मंदिर के पंडित संजय शर्मा का पुत्र शिवम मोहल्ला श्योद्दत में परचून की दुकान करता है। आरोप है कि मंगलवार की रात को आधा दर्जन दबंगों ने रंजिशन लाठी-डंडों से शिवम शर्मा को उस समय हमला कर लहूलुहान कर दिया जब वह दुकान पर बैठा था। लाठी-डंडों की पिटाई से शिवम गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे गुलावठी के सरकारी अस्पताल से हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

हालांकि युवक को पीटने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार के निर्देश के बाद गुलावठी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने मौके पर पहुंच कर विधिक कार्रवाई की। गुलावठी कोतवाली पुलिस ने संजय शर्मा की तहरीर पर आधा दर्जन हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है।

बीबी नगर में 2 दलित भाइयों को मारी गोली,गिरफ्तार

वहीं बीवी नगर थाना क्षेत्र के गांव बहापुर निवासी राजेंद्र सिंह का पुत्र राहुल और सुभाष होली खेल का घर लौट रहे थे। आरोप है कि बीवी नगर के पूर्व ब्लाक प्रमुख हरेंद्र पलानिया उर्फ मांगेराम के पुत्र शिवम ने पहले दोनों दलित भाइयों के साथ अभद्रता की और गाली गलौज कर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया और फिर लाइसेंसी हथियार से दोनों भाइयों को गोली मारकर घायल कर दिया और फरार हो गए। थाना प्रभारी निरीक्षक ने शिवम के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और वारदात में प्रयुक्त लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद कर ली। वहीं घायलों को सीएससी में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें हर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया।

Tags:    

Similar News